Snowfall:अनंतनाग में बर्फबारी के कारण स्थानीय लोग कर रहे कठिनाईयों का सामना

भारत के दक्षिण कश्मीर क्षेत्र में स्थित अनंतनाग जिले के सीर सैंडोज़ कदलीबल में होरही भारी बर्फबारी ने लोगों को गहरी परेशानी में डाल दिया है.

Snowfall:अनंतनाग में बर्फबारी के कारण स्थानीय लोग कर रहे कठिनाईयों का सामना

भारत के दक्षिण कश्मीर क्षेत्र में स्थित अनंतनाग जिले के सीर सैंडोज़ कदलीबल में होरही भारी बर्फबारी ने लोगों को गहरी परेशानी में डाल दिया है. इस बर्फबारी के कारण सड़कें संपर्क बाधित हो गई हैं, जिससे स्थानीय लोगों को अच्छी से अच्छी चलने वाली जगहों तक पहुंचने में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. इससे सबसे अधिक गर्भवती महिलाओं और बुजुर्गों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नही इस परेशानी की कड़ी सच्चाई को दर्शाते हुए, एक गर्भवती महिला कोकंधे पर उठाकर अस्पताल से घर पहुंचाया गया, जिससे उसकी सुरक्षा और त्वरित चिकित्सा सेवा सुनिश्चित की गई.

सीर सैंडोज़ कदलीबल क्षेत्र के निवासी ने स्थानीय प्रशासन और उच्च अधिकारियों से उनकी सड़कों से बर्फ हटाने की अपील की है. इस अपील के बाद, स्थानीय अधिकारियों से यह आशा है कि वे जल्दी से कार्रवाई करें और लोगों को साइडवॉक से जुड़ी समस्याओं से निजात मिले.इस घड़ी में, सीर सैंडोज़ कदलीबल क्षेत्र के निवासी लोग सरकार से अपनी आवाज़ बुलंद कर रहे हैं, ताकि उनकी मुश्किलें जल्दी हल हो सकें और वे बिना किसी चिंता के अपनी दिनचर्या जारी रख सकें.
 


 

Latest news

Powered by Tomorrow.io