Jammu-Kashmir News: सेना कॉम्पलेक्स में लगी भीषण आग, छह सैनिकों को आई चोट

Jammu-Kashmir News: कुपवाड़ा जिले में सेना के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में आग लगी. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग में कई सैनिक घायल हो गये.

Jammu-Kashmir News: सेना कॉम्पलेक्स में लगी भीषण आग, छह सैनिकों को आई चोट

Jammu-Kashmir News: कश्मीर संभाग के सीमावर्ती कुपवाड़ा इलाके में सेना के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में आग लगने के वजह से आठ दुकानें जल कर खाक हो गई है. वहीं, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में काम करने वाले 6 सैनिक भी घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. जवानों को काफी चोट भी आयी हैं.

कुपवाड़ा जिले में सेना के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में रात के वक्त तीन आग लग गई. जिस वजह से दुकानों से धुआं उठने लगा. धुआं देखकर सेना के जवान आग बुझाने के लिए आ गए और आग बुझाने की कोशिश करने लगे. इस दौरान कुपवाड़ा जिले की अग्निशमन और आपातकालीन सेवा विभाग के कर्मी भी तुरंत घटना स्थल पहुंच गए. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद सेना के कॉम्प्लेक्स में लगी आग पर काबू पाया गया. 

सेना द्वारा चलाई जाने वाली कई दुकानों में आग लगने से छह सैनिकों को चोट आई है. घायलों को इलाज के लिए कुपवाड़ा में स्थित सेना के अस्पताल में पहुंचाया गया है. जिनका डॉ. देखभाल कर रहे हैं. जिस कॉम्प्लेक्स में आग लगी वह सेना की इन्फैंट्री डिव के कैंप में है. अधिकारियों ने बताया कि आर्मी कैंप के कांप्लेक्स में आग लगने के वजह की जांच करने के लिए सेना ने कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दिए है. जिससे आग लगने का कारण मालूम किया जायेगा. फ़िलहाल पूरे मामले की जाच चल रही है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io