Katra news: कटड़ा के कई युवा नेता और महिलाओं ने थामा बीजेपी का हाथ

धर्मनगरी में सोमवार को एक निजी होटल में अयोजित एक कार्यक्रम में कटड़ा के कई युवा सहित महिलाओं ने भाजपा के लोक सभा सीट के जाइनिग इंर्चाज के अध्यक्षता में भाजपा का दामन थामा.

Katra news: कटड़ा के कई युवा नेता और महिलाओं ने थामा बीजेपी का हाथ

धर्मनगरी में सोमवार को एक निजी होटल में अयोजित एक  कार्यक्रम में कटड़ा के कई युवा सहित महिलाओं ने भाजपा के लोक सभा सीट के जॉइनिंग इंचार्ज की अध्यक्षता में भाजपा का दामन थामा. 
नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष और इंर्चाज बिमल इंदु व जिला उपध्यक्ष की मौजूदगी में अन्य युवाओं ने भाजपा का दामन थामा. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व भर में देश का मान बढ़ाया है और देश के विकास को लेकर केंद्र सरकार लगातार सक्रिय हैं,जिसका सीधा लाभ देश की जनता को मिल रहा है.

लोगों को मिल रहा भाजपा की नीतियों का फायदा
इस मौके पर रियासी  जिला भाजपा की महिला मार्चा अध्यक्ष रितू ठाकुर के साथ डीडीसी सदस्य ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि देश के विकास को लेकर जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार लगातार सक्रिय है.  
देश के उद्योगपति विशेषकर युवा सहित बड़ी संख्या में ​महिलाएं भी लगातार भाजपा में शामिल हाेने के लिए अपना सक्रिय योगदान दे रहीं हैं. जिला अध्यक्ष रेाहित दुबे ने कहा कि  ग्रामिण लोगों को भी भाजपा सरकार की सभी कल्याणकारी नीतियों का फायदा मिल रहा हैं.


इस मौके पर पदाधिकारी थे मौजूद
बिमल इंदु व पवन देव सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में जिला रियासी के कई युवा भाजपा में शामिल होने को लेकर तैयार बैठे हैं.  वही इस मौके पर कटड़ा नगर मंडल अध्यक्ष अंकुश बड़ू, प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रवक्ता प्रभात सिंह मंगली,अनुज सेन्सन, कृष्ण मालाबार, श्यामलाल, दीपेंद्र पुजारी, बाबा धनसर मंडल प्रधान रमेश शर्मा, डीडीसी कटड़ा बा पैंथल निर्मला देवी, राजेंद्र मेंगी, राकेश दुबे सहित भाजपा के बड़ी संख्या में अन्य पदाधिकारी मौजूद थे
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io