Martyr Masroor Ahmed: SHO मसरूर की शहादत देश प्रेम की बड़ी मिसाल है- DGP आर.आर.स्वैन

DGP Jammu and Kashmir: DGP ने कहा कि मसरूर अहमद का जाना हमारे लिए एक बहुत बड़ा नुकसान है. उन्होंने कहा कि वो एक बहादुर आफिसर थे. बता दें कि मसरूर अहमद को आतंकवादियों ने 29 अक्टूबर को गोली मार दी थी. आतंकी हमले में घायल हुए इंस्पेक्टर मसरूर अहमद वानी बीते रोज़ जिंदगी की जंग हार गए. बता दें कि दिल्ली के एम्स (AIIMS) में उनका इलाज चल रहा था.

Martyr Masroor Ahmed: SHO मसरूर की शहादत देश प्रेम की बड़ी मिसाल है- DGP आर.आर.स्वैन

Jammu and Kashmir: बीते महीने श्रीनगर में आतंकी हमले का शिकार हुए इंस्पेक्टर मसरूर अहमद जिंदगी की जंग हार गए. तकरीबन 1 महीना 10 तक अपने जख्मों से जंग लड़ते हुए मसरूर ने गुरूवार को आखिरी सांस ली. जिसके बाद उनके पार्थव शरीर को हेलीकॉप्टर के जरिए जम्मू-कश्मीर पहुंचाया गया. जहां उनका अंतिम संस्कार होना है. 

वहीं, शुक्रवार सुबह जम्मू कश्मीर के DGP आर.आर.स्वैन ने SHO मसरूर अहमद को खिराजे अकीदत पेश किया. इस दौरान जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP) ने कहा कि मसरूर अहमद बहादुरी की मिसाल थे. 

गौरतलब है कि आज सुबह मसरूर अहमद को श्रद्धांजलि देने के लिए श्रीनगर के ईदगाह मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिला पुलिस लाइन श्रीनगर में आयोजित इस प्रोग्राम में जेके पुलिस के सीनियर अफसरान ने  मसरूर अहमद को श्रद्धांजलि अर्पित की. 

वहीं, इस दौरान DGP ने कहा कि मसरूर अहमद का जाना हमारे लिए एक बहुत बड़ा नुकसान है. उन्होंने कहा कि वो एक बहादुर आफिसर थे. बता दें कि मसरूर अहमद को आतंकवादियों ने 29 अक्टूबर को गोली मार दी थी. आतंकी हमले में घायल हुए इंस्पेक्टर मसरूर अहमद वानी बीते रोज़ जिंदगी की जंग हार गए. बता दें कि दिल्ली के एम्स (AIIMS) में उनका इलाज चल रहा था.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io