उधमपुर: 4 मंज़िला मकान में लगी भीषण आग; कुछ ही घंटे में खाक हुआ मकान

Massive fire broke out in 4 Storey building : आग लगने की ये घटना उधमपुर जिले के दूर दराज पहाड़ी इलाके बसंतगढ़ की है जहां आज यानि शुक्रवार सुबह अचानक एक 4 मंज़िला मकान में आग गई. और देखते ही देखते आग ने इतना भयंकर रूप ले लिया कि घर में रखा लाखों का सामान कुछ ही घंटों में जलकर राख हो गया. 

उधमपुर: 4 मंज़िला मकान में लगी भीषण आग; कुछ ही घंटे में खाक हुआ मकान

जम्मू कश्मीर Massive fire : जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में एक 4 मंज़िला मकान में आग लगने की घटना सामने आई है.  आग लगने की ये घटना यहां के दूर दराज पहाड़ी इलाके बसंतगढ़ की है जहां आज यानि शुक्रवार सुबह अचानक एक 4 मंज़िला मकान में आग गई. और देखते ही देखते आग ने इतना भयंकर रूप ले लिया कि घर में रखा लाखों का सामान कुछ ही घंटों में जलकर राख हो गया. 

देवदारकी लड़की और टिन से बना ये मकान तालिब हुसैन नाम के शख्स का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, इस मकान के नीचे की 2 मंज़िलों पर 3 दुकानें थी और वहीं, ऊपर की 2 मंज़िलों पर रिहायशी मकान था जिसमें कुछ किरायदार रहते थे. आग लगने के कारण का फिल्हाल कुछ पता नही लग सका है लेकिन खबर है कि किराए दारों के कमरों में गैस सिलेंडर रखे थे. हादसे के वक्त तालिब हुसैन के माता-पिता घर के अंदर मौजूद थे. हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सही सलामत बाहर निकाल लिया गया.    

गनीमत रही कि, इस आग में किसी तरह का कोई जानी नुकसान तो नही हुआ मगर पूरा मकान बुरी तरह जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि मकान में लाखों का सामान रखा हुआ था. 

आग लगने के सटिक कारण का पता नही चल सका है लेकिन माना जा रहा है कि इस आग की वजह शॉर्ट सर्किट है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io