Jammu Srinagar Highway: रामबन इलाके में भारी भूस्खलन, जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग हुआ बंद

Jammu Srinagar Highway: बर्फबारी-बारिश की वजह से रामबन और बनिहाल के बीच कई जगहों पर सड़क पर फिसलन बढ़ गई है. रामबन जिले के शेरबीबी के पास फिसलन हो गई है और कई हिस्सा बुरी तरह से धंस गया हैं.

Jammu Srinagar Highway: रामबन इलाके में भारी भूस्खलन, जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग हुआ बंद

Jammu Srinagar Highway: बर्फबारी-बारिश की वजह से रामबन और बनिहाल के बीच कई जगहों पर सड़क पर फिसलन बढ़ गई है. खराब मौसम की वजह से जम्मू-श्रीनगर हाईवे एक बार फिर बंद कर दिया गया है. बता दें, जिला रामबन में पहाड़ी से मलबा राजमार्ग पर गिर गया. जिस वजह से जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर यातायात बंद कर दिया गया. जम्मू कश्मीर ट्रैफिक पुलिस ने एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी है.

बर्फबारी-बारिश की वजह से रामबन और बनिहाल के बीच कई जगहों पर सड़क पर फिसलन बढ़ गई है. रामबन जिले के शेरबीबी के पास फिसलन हो गई है और कई हिस्सा बुरी तरह से धंस गया हैं. श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग और गुरेज सहित कश्मीर के कई पर्वतीय इलाकों में लगातार बर्फबारी हो रही है, जिस वजह से बर्फ की मोटी चादर बन गई हैं. जम्मू संभाग के राजोरी, नत्थाटॉप, शिवगढ़धार, जुगधार और सियोजधार में भी भारी बर्फबारी के साथ बारिश हुई और इसके साथ शीतलहर बढ़ गई है. पर्यटक इस बर्फबारी का आनंद ले रहे हैं. मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटों में बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है. श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग और जिला राजोरी व पुंछ को शोपियां (कश्मीर) से जोड़ने वाला मुगल रोड पहले से ही बंद है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io