Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर में पुलिस और आम जनता के बीच बैठक, पुलिस ने सुनी आम जनता की परेशानी

Jammu-Kashmir: पुलिस और जनता के बीच की दूरीयां समाप्त करने के लिए पुलिस ने अनंतनाग जिले के पुलिस स्टेशन में एक बैठक का आयोजन किया. जिसमें जनता से सीधा संवाद किया गया.

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर में पुलिस और आम जनता के बीच बैठक, पुलिस ने सुनी आम जनता की परेशानी

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर की पुलिस की तरफ से अनंतनाग जिले के काजीगुंड में पुलिस और जनता के बीच की दूरी को खत्म करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक की अध्यक्षता एसपी हाईवे काजीगुंड राजिंदर सिंह और अनंतनाग जिले के पुलिस स्टेशन काजीगुंड के अधिकार क्षेत्र में बाजार संघों, औकाफ निकायों, युवाओं और अन्य प्रतिनिधियों सहित सम्मानित नागरिकों ने इस आयोजन में भाग लिया. कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने पुलिस की सराहना की और आम जनता को नशीली दवाओं से दूर रहने की हिदायद दी गई. ट्रैफिक जाम, पीने के पानी की कमी जैसें मुद्दों पर भी चर्चा हुई. एसपी हाईवे काजीगुंड राजिंदर सिंह ने और बाकि अधिकारियों ने आम जनता की सभी शिकायतों को धैर्यपूर्वक भी सुना और जल्द से जल्द समाधान करने का आशवास दिया गया. 
  
वहीं, पीठासीन अधिकारी द्वारा आश्वासन दिया गया कि पुलिस से संबंधित सभी शिकायतों को कानून के अनुसार निपटाया जाएगा. 

आम जनता को संबोधित करते हुए, एसपी हाईवे काजीगुंड राजिंदर सिंह ने पुलिस जनसंपर्क को मजबूत करने की आवश्यकता पर जोर दिया और समाज से सभी प्रकार के अपराध को खत्म करने में उनका सक्रिय सहयोग मांगा, ताकि हर इलाके को अपराध मुक्त माहौल बनाया जा सके. इस अवसर पर काजीगुंड के एसडीपीओ सज्जाद मलिक, काजीगुंड के थाना प्रभारी मुजमेल शौकत भी उपस्थित थे.

Latest news

Powered by Tomorrow.io