Shocking News : मॉडल पूनम पांडे का निधन; वैरिफाइड इंस्ट्राग्राम से जारी हुआ बयान

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत हो गई है. उनकी मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर थी. उनके वैरिफाइड इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी गई है. 

Shocking News : मॉडल पूनम पांडे का निधन;  वैरिफाइड इंस्ट्राग्राम से जारी हुआ बयान

पूनम पांडे : एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत हो गई है. उनकी मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर थी. उनके वैरिफाइड इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी गई है. 

इस पोस्ट में बताया गया है कि जिस वक्त पूनम पांडे ने इस दुनिया को अलविदा कहा, उस वक्त वो अपने होमटाउन कानपुर में थी और यहीं उन्होंने आखिरी सांस ली. 

पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट शेयर की गई है जिसमें लिखा है, 'यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है.उनके संपर्क में आने वाले हर जीवित व्यक्ति का शुद्ध प्रेम और दयालुता से स्वागत किया गया.'

 

 

आपको बता दें कि पूनम पांडे के निधन की खबर ने लोगों बुरी तरह शॉक्ड हो गए हैं. काफी सारे लोगों को अबतक यकीन नही हो रहा है कि पूनम अब इस दुनिया में नही है.  कोई इस पोस्ट पर लिख रहा है कि उनका अकाउंट हैक हो गया है तो कोई इसे प्रैंक मान रहा है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके मैनेजर ने इस बात को कंफर्म कर दिया है. 

बात करें पूनम के फिल्मी करियर की, तो पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि साल 2011 में वो पहली बार सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान बयान दिया था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतता है, तो वो अपने कपड़े उतार देंगी. उसके बाद भी पूनम पांडे अपने बोल्ड लुक और न्यूड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं का हिस्सा रही थी. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io