Cleanliness campaign:नगर पालिका समिति पुलवामा ने चलाया विशेष सफाई अभियान

नगर पालिका समिति पुलवामा ने आज मुख्य बाजार पुलवामा में मुख्य धारा (डोबी कौल) को साफ करने के लिए एक विशेष सफाई अभियान का आयोजन किया.

 Cleanliness campaign:नगर पालिका समिति पुलवामा ने चलाया विशेष सफाई अभियान

नगर पालिका समिति पुलवामा ने आज मुख्य बाजार पुलवामा में मुख्य धारा (डोबी कौल) को साफ करने के लिए एक विशेष सफाई अभियान का आयोजन किया. बता दें पुलवामा की मुख्य धारा डोबी कौल को कूड़ेदान में बदल दिया गया है क्योंकि निवासी और व्यापारिक समुदाय इस धारा में कचरा फेंकते हैं और इसे कचरा डंपिंग स्थल का रूप में इस्तमाल करते हैं.

पुलवामा के उपायुक्त डॉ. बशारत कयूम के नेतृत्व में जिला प्रशासन ने इस पहल का समर्थन किया और धारा को बिलकुल साफ़ करने के लिए कार्य किया है. इस अभियान के माध्यम से नगर पालिका समिति पुलवामा ने आम जनता और व्यापारिक समुदाय से कचरा न फेंकने की अपील की है, क्योंकि यह नदी के पानी के स्रोत के रूप में महत्वपूर्ण है.

इस अभियान के द्वारा पुलवामा के कचरे को नदी से दूर रखने का प्रयास किया जा रहा है ताकि प्राकृतिक संसाधनों को सुरक्षित रखा जा सके.इसके अलावा, नगर पालिका समिति के द्वारा कचरे को संग्रहित करने और उसे सही तरीके से नदी से दूर ले जाने की भी योजना बनाई गई है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io