Municipal Council Shopian: शोपियां में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई कर रही की म्युनिसिपल काउंसिल...

Traffic Rules: दरअल, शोपियां की म्युनिसिपल काउंसिल ने लापरवाही से गाड़ी चलाने और ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखने वाली घटनाओं पर लगाम कसने के लिए बुधवार को एक मुहिम शुरू की.

Municipal Council Shopian: शोपियां में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई कर रही की म्युनिसिपल काउंसिल...

Jammu and Kashmir: शहर में सड़क सुरक्षा को लेकर, शोपियां की म्युनिसिपल काउंसिल ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है. दरअल, शोपियां की म्युनिसिपल काउंसिल ने लापरवाही से गाड़ी चलाने और ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखने वाली घटनाओं पर लगाम कसने के लिए बुधवार को एक मुहिम शुरू की.

यह कार्रवाई शोपियां क्षेत्र में बढ़ती दुर्घटनाओं और यातायात संबंधी घटनाओं की प्रतिक्रिया के रूप में की गई है. इस दौरान, नगरपालिका के अधिकारियों ने लोगों से भी बात चीत की. उन्होंने सड़क दुर्घटनाओं को रोकने और यातायात नियमों का पालन करने के महत्व पर जोर दिया.

इसक साथ ही, अधिकारियों ने सड़क के किनारे खड़े वाहनों से लगने वाले ट्रैफिक जाम को रोकने के लिए, यहां खड़े वाहनों को भी हटाने के निर्देश दिए. ड्राइवर्स को भविष्य में सड़क पर गाड़ी पार्क न करने की चेतावनी दी. 

गौरतलब है कि शोपियां नगर परिषद के सचिव Assadullah ने वाहन चालकों से अपील की, वे मुख्य सड़कों और जिला अस्पताल की ओर जाने वाली सड़क पर वाहन पार्क न करें. उन्होंने आश्वासन दिया कि सड़कों पर व्यवस्था बनाए रखने और शोपियां में यातायात उल्लंघन की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सख्त प्रवर्तन जारी रहेगा.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io