Traffic violators:नगर परिषद शोपियां ने की यातायात उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई

सड़क सुरक्षा और यातायात अनुशासन को मजबूत बनाने के लिए, नगर परिषद शोपियां ने यातायात उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ कड़े कार्रवाई का ऐलान किया है

Traffic violators:नगर परिषद शोपियां ने की यातायात उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई

सड़क सुरक्षा और यातायात अनुशासन को मजबूत बनाने के लिए, नगर परिषद शोपियां ने यातायात उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ कड़े कार्रवाई का ऐलान किया है. इस प्रकार के कदम का उद्देश्य शहर में गतिविधियों को नियंत्रित करना है ताकि दुर्घटनाओं को कम किया जा सके और सड़क सुरक्षा में सुधार किया जा सके.

नगर परिषद शोपियां के प्रवक्ता ने बताया कि यह कदम विभिन्न तरह की यातायात उल्लंघनों को रोकने के लिए लिया गया है, जो कि शहर की सड़कों पर खतरा पैदा करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि नगर परिषद की टीमें नियमित रूप से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में ध्यान देती हैं और यातायात उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़े कार्रवाई की जाती है. इस नए कदम के तहत, कई वाहनों को चुनौती दी गई है और उन्हें सड़क के किनारे से हटा दिया गया है, जिससे शोपियां शहर में ट्रैफिक जाम हो गया है.

शोपियां के नगर परिषद के सचिव ने यात्रियों से अपील की है कि वे मुख्य सड़कों और जिला अस्पताल की ओर जाने वाली सड़क पर वाहन पार्क न करें. इसके अलावा, उन्होंने स्पष्ट किया कि सड़कों पर व्यवस्था बनाए रखने और यातायात उल्लंघन की घटनाओं पर निगरानी जारी रहेगी.

Latest news

Powered by Tomorrow.io