Omar Abdullah : बीजेपी पर भड़के उमर अब्दुल्ला; कहा-'पहले प्रदेश की हालत सुधारें, फिर 400 सीट की...'?

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला बीजेपी पर एक बार फिर बुरी तरह भड़क गए हैं. उन्होंने कहा है कि पहले बीजेपी प्रदेश के हालात सुधारे, फिर 400 सीटों की बात करे. 

Omar Abdullah :  बीजेपी पर भड़के उमर अब्दुल्ला; कहा-'पहले प्रदेश की हालत सुधारें, फिर 400 सीट की...'?

जम्मू कश्मीर Omar Abdullah : जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला बीजेपी पर एक बार फिर बुरी तरह भड़क गए हैं. उन्होंने कहा है कि पहले बीजेपी प्रदेश के हालात सुधारे, फिर 400 सीटों की बात करे. 

उमर अब्दुल्ला ने ये बात गुरुवार को जम्मू में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के दौरान कही. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने सबसे पहले तो श्रीनगर में गैर-मकामी युवकों की हत्या की निंदा की और फिर जमकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि, 400 सीटों की बात बाद में कीजिए पहले ये बताइए कि जम्मू कश्मीर में हालात इस तरह खराब क्यों हैं'.  

पूर्व सीएम ने कहा कि, 'बीजेपी हर बार कहती है कि उग्रवाद अपने आखिरी चरण पर है और फिर ऐसे हमले हो जाते हैं और वो बाद में खामोश हो जाते हैं.' आगे उन्होंने कहा कि, 'जम्मू-कश्मीर पर सीधा दिल्ली से नियंत्रण है, बीजेपी डबल इंजन सरकार का दावा करती है इसके बाद भी जम्मू-कश्मीर में इस तरह के हमले हो रहे हैं तो ये उनकी असफलता है.'

उन्होंने कहा कि, 'जम्मू में आम नागरिक सुरक्षित नही है. प्रदेश में अपने ही नागरिकों की जासूसी कराई जा रही है. अब पुलिसकर्मी घर-घर जाकर पूछताछ कर रहे हैं. जबकि ये काम जनगणना विभाग का होता है.' उमर अब्दुल्ला का कहना है कि प्रदेश के युवाओं को रोज़गार नही मिल रहा है और बाहरी लोगों को यहां ठेके दिए जा रहे हैं. 

यही नहीं, उन्होंने बीजेपी पर ये आरोप भी लगाया कि जहां जीत तय नही होती वहां बीजेपी चुनाव कराती ही नही है. उन्होंने कहा कि, मुंबई में 2 साल से मेयर के चुनाव नहीं हुए. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io