NIA property Ceasure: NIA का आतंकियों पर वार, अवंतीपोरा में आतंकियों की संपत्ति सीज़...

NIA Ceases Property of Terrorists: कश्मीर घाटी में आतंकवादियों की संपत्ति को सीज़ किया जा रहा है. जांच एजेंसी (NIA) की टीमों ने अवंतीपोरा के चुरूस में की कार्रवाई.

NIA property Ceasure: NIA का आतंकियों पर वार, अवंतीपोरा में आतंकियों की संपत्ति सीज़...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर कार्रवाई जारी है. घाटी में सुरक्षाबलों तथा पुलिस प्रशासन सख्त है. वहीं, जांच एजेंसियों की छापेमारी और एक्शन थम नहीं रहा. इसी कड़ी में गुरुवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले में बड़ी कार्रवाई की है. 

दरअसल, जांच एजेंसी ने पुलवामा के अवंतीपोरा में आतंकवादियों की संपत्तियां कुर्क की है. गुरुवार को NIA की टीमों ने अवंतीपोरा के चुरसू में कार्रवाई करते हुए यहां दबिश दी. जिसके लिए ये टीमें यहां पहुंची.

जांच एजेंसी ने गुरुवार को यहां कुल दो संपत्तियां जब्त की. जिसमें एक एकल मंजिला मकान और एक दो मंजिला मकान शामिल हैं. जांच एजेंसी के मुताबिक कुर्क की गई संपत्ति खुर्शीद अहमद भट उर्फ खुर्शीद आलम भट्ट और उसके पांच भाइयों के नाम है. जिनकी संपत्ति को UAPA Act के प्रावधानों के मुताबिक जब्त किया गया है. 

गौरतलब है कि आकंवाद और आतंकी फंडिंग से जुड़े लोगों पर जम्मू-कश्मीर प्रशासन का वार जारी है. जिसके तहत आतंकियों और आतंकी गतिविधियों में शामिल आरोपियों की संपत्ति को कुर्क करने का प्रावधान है. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io