Breaking : जम्मू में NIA की ताबड़तोड़ छापेमारी; जमात-ए-इस्लामी जुड़े लोगों पर कार्रवाई

NIA Raid in Jammu : जम्मू में टेरर फंडिंग केस में एनआईए ने कई ठिकानों पर छापेमारी की है. छापेमारी अब भी जारी है.

Breaking : जम्मू में NIA की ताबड़तोड़ छापेमारी; जमात-ए-इस्लामी जुड़े लोगों पर कार्रवाई

जम्मू  NIA Raid: जम्मू कश्मीर से NIA द्वारा बड़ी कार्रवाई की जा रही है. जिसके तहत यहां कई ठिकानों ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है. सामने आई ताज़ा जानकारी के मुताबिक जम्मू और कुलगाम जिले के अलावा दक्षिण कश्मीर के कुछ हिस्सों में  जमात-ए-इस्लामी (JEI) से जुड़े लोगों के खिलाफ छापे मारे जा रहें हैं. 

बताया जा रहा है कि आज सुबह से ही जम्मू में कई ठिकानों पर छापेमारी की जा चुकी है. जम्मू के गुज्जर नगर इलाके में इस्लामिक मॉडल हाईस्कूल के कैशियर के घर पर भी छापेमारी की गई है. दूसरी ओर, शहीदी चौक में भी एक मस्जिद कमेटी के चैयरमेन के घर भी एनआईए ने धाबा बोला. इनपर देश विरोधी गतिविधियां करने का शक है. इस दौरान कैश ज़ब्त करते हुए एनआईए ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है. बताया जा रहा है कि एनआईए की छापेमारी अभी जारी रहेगी. 

आपको बता दें कि, भारत सरकार ने जमात-ए-इस्लामी पर बैन लगाया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि जम्मू में अब भी जमात-ए-इस्लामी से जुड़े लोग देश विरोधी काम कर रहें हैं इसलिए देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी एनआईए द्वारा ये छापेमारी की जा रही है.  बता दें कि पिछले कुछ सालों में NIA ने जम्मू-कश्मीर में टेरर फंडिंग के कई मॉड्यूल का पता लगाकर उनको नष्ट किया है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io