Anti Corruption Day: कश्मीर में एंटी करप्शन डे के मौके पर उपराज्यपाल ने की लोगों से ये अपील...

International Anti Corruption Day: पूरी दुनिया में आज इंटरनेशनल एटीं करप्शन डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर एलजी मनोज सिन्हा ने जम्मू कश्मीर की अवाम से यूटी को बदउनवानी से पाक करने के लिए मुत्तहिद होकर कोशिश करने की अपील की. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपने पोस्ट में एलजी ने लिखा कि करप्शन को लेकर सरकार ज़ीरो टॉलरेंस के अपने अहद पर कायम है.

Anti Corruption Day: कश्मीर में एंटी करप्शन डे के मौके पर उपराज्यपाल ने की लोगों से ये अपील...

Jammu and Kashmir: पूरी दुनिया में आज  इंटरनेशनल एटीं करप्शन डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर एलजी मनोज सिन्हा ने जम्मू कश्मीर की अवाम से यूटी को बदउनवानी से पाक करने के लिए मुत्तहिद होकर कोशिश करने की अपील की. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X यानि ट्विटर पर अपने पोस्ट में एलजी ने लिखा कि करप्शन को लेकर सरकार ज़ीरो टॉलरेंस के अपने अहद पर कायम है ..

इसके अलावा इंटरनेशनल एंटी करप्शन डे (International Anti Corruption Day) के मौके पर आज जम्मू कश्मीर के मुख्तलिफ जिलों में भी बदउनवानी को लेकर अलग अलग प्रोग्राम हुए.   

वहीं, ऊधमपुर में डिप्टी कमिश्नर ऑफिस से एक रैली निकाली गई. डिप्टी कमिश्नर सलोनी राय ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. रैली में मुख्तलिफ स्कूलों के तलबा के साथ साथ बड़ी तादाद में आम लोगों ने भी हिस्सा लिया. और उधमपुर जिले को करप्शन फ्री बनाने का अज्म किया. 

आपको बता दें कि शहर के अहम रास्तों से गुजरते हुए रैली शहीद इंस्पेक्टर कमल सिंह बॉयज हायर सेकेंडरी स्कूल पर जाकर खत्म हुई. बता दें कि 31 अक्तूबर 2003 में बदउनवी के खिलाफ अकवाम ए मुत्तहेदा कन्वेंशन की मंजूरी के बाद हर साल नौ दिसंबर को इंटरनेशनल एंटी करप्शन डे मनाया जाता है. ताकि आलमी सतह पर इसके खिलाफ लोगों में बेदारी पैदा की जा सके.  

Latest news

Powered by Tomorrow.io