Breaking : सांबा के नड इलाके में पाकिस्तानी गुब्बारा मिला; इलाके में मचा हड़कंप

Pakistani Balloon Found in Samba:सांबा जिले के नड इलाके में पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से वहां दहशत का माहौल पैदा हो गया है. गुब्बारे के ऊपर इस्लामिक चिन्ह के साथ पीआईए लिखा था. वहीं, पुलिस ने गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच कर रही है कि गुब्बारा यहां पर कैसे आया.

Breaking : सांबा के नड इलाके में पाकिस्तानी गुब्बारा मिला; इलाके में मचा हड़कंप

जम्मू कश्मीर : जम्मू कश्मीर के सांबा जिले के नड इलाके में एक पाकिस्तानी गु्ब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया. गुब्बारे के ऊपर इस्लामिक चिन्ह के साथ PIA लिखा हुआ था. जिससे ऐसे कयास लगाए जा रहें हैं कि ये गुब्बारा पाकिस्तान का हो सकता है. 
 
मिली जानकारी के मुताबिक, इस गुब्बारे पर सबसे पहले स्थानीय लोगों की नज़र पड़ी. इलाके में टहलने के लिए निकले लोगों की नज़र सड़क पर पड़ी सफेद सी चीज़ पर पड़ी. जो दिखने में एक गुब्बारा ही लग रहा था. जब लोग उसके पास पहुंचे तो उसपर हरे रंग से पीआई लिखा था. उसपर पाकिस्तान के झंटे का निशान भी बना था. इसके बाद इलाके के लोगों ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी. 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पहुंची और गुब्बारे को अपने कब्ज़े मे लिया. बता दें कि, इस इलाके में ये कोई पहली बार नही है जब पाकिस्तान का गुब्बारा मिला. इससे पहले भी कई बार इसी तरह के गुब्बारे यहां मिल चुके हैं. अब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश में जुट कई हैं कि आखिर ये गुब्बार यहां कैसे आया.  हालांकि इस घटना के बाद से ही इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io