Panchayat Secretary Exam: पंचायात सेक्रेटरी के इम्तेहान की तैयारियों को लेकर सख्त है डोडा प्रशासन, डीसी ने किया दौरा...

JKSSB Panchayat Secretary Exam: पंचायत सेक्रेटरी के इम्तेहान को लेकर डोडा के डिप्टी कमिश्नर हरविंदर सिंह ने शनिवार को भी सीनियर अफसरान के साथ इन सेंटर्स का दौरा किया. इसके साथ ही यहां की सिक्योरिटी और बाकि के इन्तेजामात का भी जाएज़ा लिया. दौरे के बाद मीडिआ से बात करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इम्तेहानात खुशअसलूबी से अंजाम पाएं. इसका पूरा इन्तेजाम कर लिया गया है.

Panchayat Secretary Exam: पंचायात सेक्रेटरी के इम्तेहान की तैयारियों को लेकर सख्त है डोडा प्रशासन, डीसी ने किया दौरा...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में जल्दी ही पंचायत सेक्रेटरी के एग्जाम होने वाले हैं. जेके सर्विसेस सिलेक्शन बोर्ड द्वारा कंडक्ट कराए जा रहे ये इम्तेहान पूरा रियासत में कराए जाएंगे. ऐसे में पंचायत सेक्रेटरी के इम्तेहानात को लेकर जिन जिलों में एग्जाम सेंटर्स बनाए गए हैं उन जिलों में इन्तेजामिया इसके लिए फुलप्रूफ इन्तेजाम करने में जुटा हुआ है.  

आपको बता दें कि ये एग्जाम ऑप्टिकल मार्क रिकग्निशन की बुनियाद पर होंगे. ऐसे में बाकि जिलों की ही तरह डोडा जिला इंतेजामिया भी काफी एक्टिव है. जोकि इम्तेहान को लेकर रेग्युलर तैयारियों में जुटा है. गौरतलब है कि डोडा जिले में कुल 8800  उम्मीदवार हैं, जो मुख्तलिफ 38 सेंटर्स पर एग्जाम देंगे. 

पंचायत सेक्रेटरी के इम्तेहान को लेकर डोडा के डिप्टी कमिश्नर हरविंदर सिंह ने शनिवार को भी सीनियर अफसरान के साथ इन सेंटर्स का दौरा किया. इसके साथ ही यहां की सिक्योरिटी और बाकि के इन्तेजामात का भी जाएज़ा लिया. दौरे के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इम्तेहानात खुशअसलूबी से अंजाम पाएं. इसका पूरा इन्तेजाम कर लिया गया है. 

इसके अलावा, डिप्टी कमिश्नर ने सिविल, पुलिस और कॉलेज इन्तेजामिया को बेहतर तालमेल के साथ करने के साथ साथ सभी एग्जाम सेंटर्स पर पानी, हीटिंग, बिजली, ट्रांस्पोर्टेशन और वीडियोग्राफी का इंतेजाम करने की हिदायत दी.

Latest news

Powered by Tomorrow.io