Jammu News : बीजेपी के खिलाफ पैंथर्स पार्टी का प्रदर्शन; आखिर किस बात की नाराज़गी ?

Panther Party Protest against BJP : शुक्रवार को पैंथर्स पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. पार्टी के अध्यक्ष हर्ष देव सिंह की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने बिजली दफ्तर के बाहर नेशनल हाईवे अथॉरिटी और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

Jammu News : बीजेपी के खिलाफ पैंथर्स पार्टी का प्रदर्शन; आखिर किस बात की नाराज़गी ?

जम्मू कश्मीर BJP : जम्मू में शुक्रवार को पैंथर्स पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. पार्टी के अध्यक्ष हर्ष देव सिंह की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने बिजली दफ्तर के बाहर नेशनल हाईवे अथॉरिटी और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे हर्ष देव सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में बिजली के बढ़ते बिलों की वजह से आम आदमी की हालत खराब है. लोगों को उनका हक नही मिल रहा है. 

दरअसल, इस विरोध प्रदर्शन के दौरान वहां पत्रकार भी मौजूद थी और पत्रकारों से मुखातिब होते हुए ही हर्ष देव सिंह ने ये बात कही है. उन्होंने कहा कि, 'नेशनल हाईवे अथॉरिटी गरीब लोगों को अपना निशाना बना रही है जबकि रासुकदार लोगों पर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ने कभी भी हाथ डालने की हिम्मत नहीं दिखाई है. 

इसके साथ ही पैंथर्स नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अपनी मनमानी कर रही है चाहे गरीब लोगों को इससे नुकसान हो या फायदा. उन्होंने कहा कि पैंथर्स पार्टी अवाम की अवाज है. 

उन्होंने कहा कि, 'बिजली के बढ़ते बिलों से आम आदमी की हालत खराब है लेकिन सरकार की मनमानी देखिए, बिजली आए या नहीं आए बिल जरूर आ जाता है. हाईवे अथॉरिटी मनमाना पैसा लोगों से वसूल रही है. पैंथर्स पार्टी अवाम की अवाज है और हम इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे.'
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io