PDP in J&K: साल 2024 में नतीजे बदल जाएंगे- मेहबूबा मुफ्ती

Mehabooba Mufti on Congress Lose: महबूबा मुफ्ती ने कुपवाड़ा में पार्टी सम्मेलन में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए, भारत के चार राज्यों में चुनावा को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने इंडिया गठबंधन की कांग्रेस के तीन राज्यों मे हारने को लेकर कहा कि चुनाव में तो हार-जीत होती रहती है. उन्होंने उम्मीद जाहिर है कि 2024 का इलेक्शन होगा, उसमें बेहतरीन नतीजे सामने आएंगे.

PDP in J&K: साल 2024 में नतीजे बदल जाएंगे- मेहबूबा मुफ्ती

Jammu and Kashmir: पीडीपी सद्र महबूबा मुफ्ती ने कुपवाड़ा में एक वर्कर्स कन्वेंशन को खिताब किया. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि मुफ्ती मोहम्मद सईद ने तीन साल में लोगों की परेशानियों को दूर किया. 

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्होंने अपनी हुकूमत के दौरान लोगों की खिदमत करके उनकी समस्याओं को दूर किया. महबूबा ने कहा कि 75 साल से यहां के अवाम परेशानियों से दूर चार हैं. 

साथ ही महबूबा ने वादी में पेश आ रहे बिजली के निजाम पर भी निशाना साधा... 

महबूबा मुफ्ती ने कुपवाड़ा में पार्टी सम्मेलन में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए, भारत के चार राज्यों में चुनावा को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने इंडिया गठबंधन की कांग्रेस के तीन राज्यों मे हारने को लेकर कहा कि चुनाव में तो हार-जीत होती रहती है. उन्होंने उम्मीद जाहिर है कि 2024 का इलेक्शन होगा, उसमें बेहतरीन नतीजे सामने आएंगे.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io