Jammu-Kashmir News: जम्मू में ड्राइविंग लाइसेंस बनाने वाले लोगों को मिलेंगी राहत, जानें कैसे मिल रही है सुविधा

Jammu-Kashmir News: लाइसेंस प्रिंटिंग का काम भी शुरू हो चुका है. जिसके चलते ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं.

Jammu-Kashmir News: जम्मू में ड्राइविंग लाइसेंस बनाने वाले लोगों को मिलेंगी राहत, जानें कैसे मिल रही है सुविधा

Jammu-Kashmir News: जम्मू में ड्राइविंग लाइसेंस बनाने वाले लोगों को बड़ी राहत मिली है.अब लाइसेंस प्रिंटिंग का काम भी शुरू हो चुका है. जिसके चलते ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए एआरटीओ हेड क्वार्टर जम्मू रिहाना तबस्सुम ने बताया कि स्टेशनरी खत्म होने से पिछले कई महीनों से लोगों के लाइसेंस प्रिंट नहीं हो पा रहे थे, जिसके चलते लोगों को लाइसेंस नहीं मिल पा रहे थे. उन्होंने कहा कि अब स्टेशनरी का सामान आ चुका है और लाइसेंस की प्रिंटिंग भी शुरू हो चुकी है. 

लगभग 2 लाख के करीब लाइसेंस जल्दी से जल्दी प्रिंट करने का काम शुरू हो चुका है. रिहाना तबस्सुम ने कहा कि अब नए तकनीक के ड्राइविंग लाइसेंस कार्ड लोगों को दिए जा रहे हैं, जिसके चलते लोगों के ट्रायल भी ज्यादा संख्या में लिए जा रहे हैं, ताकि लोगों को जल्द से जल्द ड्राइविंग लाइसेंस मिल सकें. वहीं, ट्रायल लेते समय भी पूरी सतर्कता बढ़ती जा रही है और इसी तरह  वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा रही.

Latest news

Powered by Tomorrow.io