Jammu And Kashmir: बैंक मैनेजर की मनमानी से परेशान लोग, की हटाने की मांग

Jammu And Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में बैंक मैनेजर के व्यवाहर से आम लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, इलाके के लोगों ने बैंक के उच्च अधिकारियों से मांग उठाई है बैंक के मैनेजर को इलाके से हटाया दिया जाए.

Jammu And Kashmir: बैंक मैनेजर की मनमानी से परेशान लोग, की हटाने की मांग


Jammu And Kashmir News: आज के दौर में बैंक सुविधाओं का होना बेहद जरूरी है.जम्मू-कश्मीर के हर इलाके में बैंक की सुविधा मौजूद है. लेकिन कुछ जगहों पर बैंक मैनेजर के व्यवाहर से आम लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में तैनात बैंक मैनेजर के खिलाफ इलाके के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया. बता दें की लोगों के मुताबिक बैंक के मैनेजर पर इल्जाम है कि 10,000 की आबादी वाले इलाके में बैक मैनजर बेहवाज गरीब आवाम को परेशान करता है. मैनेजर का व्यवाहर अच्छा नही है. आवाम को सरकार के विभिन्न विभागों की तरफ से जो योजनाओं के तहत लोन मिलना चाहिए वो भी नही मिलता है. 

यही वजह है कि लोगों के अन्दर गुस्सा है और जब भी इलाके के लोग बैंक मैनेजर से कुछ पूछते हैं, तो वह उन्हे जानकारी नहीं दी जाती है. बैंक मैनेजर की तरफ से, इलाके के लोगों ने जम्मू कश्मीर बैंक के उच्च अधिकारियों से मांग उठाई है कि बैंक में मैनेजर को इलाके से हटाया जाए. लोगों का कहना है कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई, वह सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे.

Latest news

Powered by Tomorrow.io