Jammu Politics : 20 फरवरी को मौलाना आज़ाद स्टेडियम में हो सकती है PM की रैली, स्टेडियम का जायज़ा लेने पहुंचे पुलिस अधिकारी

PM Narendra to visit Jammu : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 20 फरवरी को जम्मू का दौरा कर सकते हैं. खबर है कि जम्मू के मौलाना आज़ाद स्टेडियम में पीएम एक सार्वजनिक रैली का संबोधन करेंगे. पुलिस के आला अधिकारियों ने लिया स्टेडियम का जायज़ा..

Jammu Politics : 20 फरवरी को मौलाना आज़ाद स्टेडियम में हो सकती है PM की रैली, स्टेडियम का जायज़ा लेने पहुंचे पुलिस अधिकारी

जम्मू PM Rally : 20 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू के दौरे पर जाएंगे और यहां एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. और इस खबर पर ताज़ा अपडेट ये है कि पीएम मोदी की रैली यहां जम्मू के मौलाना आज़ाद स्टेडियम में हो सकती है. ऐसे में जम्मू पुलिस के आला अधिकारी स्टेडियम का जायजा पहुंचे.

सूत्रों के हवाले से ये जानकारी सामने आई है कि सबसे पहले पीएम मोदी जम्मू में एम्स का उद्घाटन करेंगे और फिर इसके बाद 2024 लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाते हुए जोरदार तरीके से जनसभा को संबोधित करेंगे. 

पीएम मोदी के इस दौरे से पहले मंगलवार को जम्मू पुलिस के बड़े अधिकारी स्टेडियम का मुआयना करने पहुंचे और सारे सुरक्षा इंतज़ाम पुख्ता किए. इस दौरान, एडीजीपी जम्मू ज़ोन, एडीजीपी पीएचक्यू, एसएसपी सिक्योरिटी और एसएसपी जम्मू के समेत अन्य वरिष्ठ अफसर मौजूद रहे. 

जहां तक बात है पीएम मोदी के इस दौरे की, तो ऐसी जानाकीर सामने आई है कि पीएम यहां विजयपुर में एम्स का उद्घाटन करने के अलावा सबसे ऊंचे रेलवे पुल, जो कश्मीर को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ेगा, उसका भी उद्घाटन कर सकते हैं. 

साथ ही, पीएम द्वारा कई अन्य विकास कार्यों का उद्घायन और शिलान्यास करने का भी प्रोग्राम है. 

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पीएम के इस दौरे से बीजेपी को बल मिलेगा, ऐसा माना जा रहा है. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io