Explosive Recovered: बारामूला के सोपोर में पुलिस की दबिश, एक गिरफ्तार, IED जब्त... 

J&K Police: इस सर्च ऑपरेशन के दौरान, सुरक्षाबलों ने हथियारों का जखीरा भी बरामद किया. इसके साथ ही पुलिस ने मौके से, इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IEDs) तैयार करने के लिए, इस्तेमाल होने वाली सामग्री को जब्त किया.

Explosive Recovered: बारामूला के सोपोर में पुलिस की दबिश, एक गिरफ्तार, IED जब्त... 

Jammu and Kashmir: बारामुला के सोपोर में पुलिस और सिक्योरिटी फोर्सेज़ को बड़ी कामयाबी मिली है. दरअसल, पुलिस और सिक्योरिटी फोर्सेज़ की टीम ने सोपोर की क्रैकनशिवेन कॉलोनी में एक तलाशी अभियान के दौरान आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है. 

वहीं, इस सर्च ऑपरेशन के दौरान, सुरक्षाबलों ने हथियारों का जखीरा भी बरामद किया. इसके साथ ही पुलिस ने मौके से, इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IEDs) तैयार करने के लिए, इस्तेमाल होने वाली सामग्री को जब्त किया.  

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बारामुला के सोपोर के क्रैंकशिवेन कॉलोनी में तलाशी अभियान चलाया गया. जिसमें सुरक्षा बलों को विस्फोटक सामान, आईईडी, एक मैगज़ीन के साथ ज़ंग लगी पिस्तौल और SLR, AK-47, पिस्तौल का गोला-बारूद बरामद किया. 

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि “आज लगभग 08:00 बजे, सोपोर के PS में Fir No. 307/2023 के संबंध में Police Station तारज़ू और 52RR/ CRPF के साथ क्रैंकशिवेन गांव में ऑपरेशन सोपोर द्वारा कैसो नामक एक ऑपरेशन शुरू किया गया था.”

“तलाशी के दौरान, रशीद नज़र के आवास पर विस्फोटक सामग्री, आईईडी, एक मैगजीन के साथ जंग लगी पिस्तौल और एसएलआर/एके47/पिस्तौल का गोला-बारूद पाया गया, जो कलरंशिवन सोपोर के मृत आतंकवादी कयूम नज़र का भाई है. राशिद नज़र को भी हिरासत में लिया गया है.”

पुलिस ने सभी हथियारों को कब्ज़े में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है ..

Latest news

Powered by Tomorrow.io