Poor Road Condition: पुलवामा के हजाम मोहल्ला में सड़कों की हालत खराब, जनता कर रही प्रदर्शन...

Pulwama: लोगों का कहना है कि बरसात के वक्त सड़क नहर में तब्दील हो जाती है. वहीं, बिलाल अहमद हजाम ने कहा कि हमने अपनी समस्याओं को कई बार महकमें के अफसरों के सामने रखा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

Poor Road Condition: पुलवामा के हजाम मोहल्ला में सड़कों की हालत खराब, जनता कर रही प्रदर्शन...

Jammu and Kashmir: पुलवामा जिले के हजम मोहल्ला पंजगाम इलाके के लोगों ने आर एंड बी और बिजली डिपार्टमेन्ट अवंतीपोरा डिवीजन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. 

स्थानीय लोगों ने डिपार्टमेन्ट पर आरोप लगाया की सड़क की हालत काफी जर्जर है. बिजली के तार खंभों से लटकने की बजाय पेड़ों पर लटक रहे हैं.

इस प्रदर्शन के दौरान, एक मकामी बाशिन्दें अब्दुल हामिद हाजम ने कहा कि इस इलाके में सड़कें बहुत खराब हैं. लोहे के बिजली के खंभों की कमी है. इलाके में जाने वाली सड़क कीचड़ और गन्दे पानी से भरी रहती है. जिससे इलाके में रहने वाले लोगों  को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.  

लोगों का कहना है कि बरसात के वक्त सड़क नहर में तब्दील हो जाती है. वहीं,  बिलाल अहमद हजाम ने कहा कि हमने अपनी समस्याओं को कई बार महकमें के अफसरों के सामने रखा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

इलाके के लोगों ने पुलवामा के डीसी डॉ बशारत कयूम से अपील करते हुए कहा कि इस मामले को देखें और जल्द से जल्द हजम मोहला के निवासियों के सामने आने वाली समस्याओं का समाधान करें.

इसपर, पुलवामा के डीसी डॉ. बशारत कयूम ने कहा कि हजाम मोहल्ले के निवासियों की समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जाएगा. जिला पुलवामा में बिजली नेटवर्क को बेहतर बनाने के लिए जिले को आरडीएसएस योजना के तहत लगभग 100 करोड़ रुपये मिले हैं. आने वाले दिनों में जिले में सभी लकड़ी के बिजली के खंभों को लोहे के खंभों से बदल दिया जाएगा और बिजली नेटवर्क को बेहतर बनाया जाएगा.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io