Samba district: सांबा जिले में लोकसभा चुनाव की तैयारियां हुई शुरू, पीडीपी पार्टी के महासचिव की बैठक

सांबा जिला के विजयपुर में आज पीडीपी पार्टी के महासचिव डॉक्टर हरमेश सिंह सलाथिया ने कार्यकर्ताओं के साथ मासिक बैठक की. इस दौरान बैठक में आने वाले लोकसभा चुनाव पर चर्चा की गई.

Samba district: सांबा जिले में लोकसभा चुनाव की तैयारियां हुई शुरू, पीडीपी पार्टी के महासचिव की बैठक

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश भर में राजनीतिक गतिविधियां तेज़ हो गयी है. सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कस कर मैदान ने उतरने को तैयार है. जहां एक तरफ बीजेपी केंद्र की सत्ता पर अपनी जड़ें जमाए बैठी है तो दूसरी ओर विपक्ष अपने महागठबंधन 'इंडिया' से बीजेपी को पीछे सत्ता से हटाने के प्रयास में जुटी है. इस कड़ी में सांबा जिला के विजयपुर में आज  पीडीपी पार्टी के महासचिव डॉक्टर हरमेश सिंह सलाथिया ने कार्यकर्ताओं के साथ मासिक बैठक की. इस दौरान बैठक में आने वाले लोकसभा चुनाव पर चर्चा की गई.

 महागठबंधन के प्रत्याशी के लिए अपील
पीडीपी पार्टी के महासचिव डॉक्टर हरमेश सिंह सलाथिया ने लोगों से इंडिया गठबंधन के प्रत्याक्षी को जीत दिलाने की अपील की.  इसके साथ-साथ डॉक्टर हरमेश सिंह सलाथिया ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं की समस्याओं को भी सुना और उन्हें सभी समस्या का जल्द से जल्द निपटारा करने का आश्वासन दिया. ठंड को देखते हुए महासचिव डॉक्टर हरमेश सिंह ने गरीब लोगों में कंबल का वितरण भी किया . इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्र सरकार से जम्मू कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा  देने की अपनी मांग भी रखी.

Latest news

Powered by Tomorrow.io