Public Protest: बडगाम में कचरे से पटी नहर, बदबू बढ़ी तो लोगों ने किया प्रदर्शन. सरकार से की ये मांग...

Budgam Canal Clogged: कई बार सफाई के बाद लोग अपना कचरा नहर में फेंक देते हैं. जिससे हर बार इस नहर का यही हाल हो जाता है. डिपार्टमेन्ट इसे फिर से साफ करेगा लेकिन लोगों को भी जिम्मेदार सिटिजन बनना होगा और नहरों में कचरा फेंकने से बचना होगा. हम उस आदमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेंगे जो सफाई के बाद इन नहरों में कूड़ा फेंक देते हैं...

Public Protest: बडगाम में कचरे से पटी नहर, बदबू बढ़ी तो लोगों ने किया प्रदर्शन. सरकार से की ये मांग...

Jammu and Kashmir: बडगाम के ओमपोरा बाजार मोहल्ला के स्थानीय लोगों ने नहर की निकासी को लेकर जिला इन्तेजामिया के खिलाफ प्रदर्शन किया. 

स्थानीय लोगों की शिकायत है कि नहर में काफी कचरा जमा हो जाता है. जिसकी वजह से बहुत ज्यादा बदबू उठती है. मोहल्ले में लोग बिमार पड़ रहे हैं. जिसके लिए, इरिगेशन डिपार्टमेन्ट (Irrigation Department) को इसके समाधान के लिए काम करना है. लेकिन उनकी तरफ से होने वाली गैर जिम्मेदारी के कारण लोगों के सामने ये परेशानी बढ़ती जा रही है. 

उन्होंने बताया, मोहल्ले के लोगों ने कई बार इस समस्या को लेकर कई बार डिपार्टमेन्ट से कॉन्टेक्ट किया गया. लेकिन उनकी तरफ से कोई पॉजटीव पहल नहीं हुई है. 

लोगों का कहना है कि इरिगेशन डिपार्टमेन्ट के एक्सक्यूटिव इंजिनियर से बात करने पर, उन्होंने बताया कि डिपार्टमेन्ट ने नहर को मंजूरी दे दी है. 

आपको बता दें कि इरिगेशन डिपार्टमेन्ट के एक्सक्यूटिव इंजिनियर ने बताया, कई बार सफाई के बाद लोग अपना कचरा नहर में फेंक देते हैं. जिससे हर बार इस नहर का यही हाल हो जाता है. डिपार्टमेन्ट इसे फिर से साफ करेगा लेकिन लोगों को भी जिम्मेदार सिटिजन बनना होगा और नहरों में कचरा फेंकने से बचना होगा. हम उस आदमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेंगे जो सफाई के बाद इन नहरों में कूड़ा फेंक देते हैं...
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io