Pulwama Encounter: पुलवामा एनकाउंटर हुआ बंद, एक आतंकी ढेर...

Terrorist Killed in Terrorist Encounter: सूत्रों कि माने तो इस आतंकी के ढेर होने के बाद, शोपियां जिले में अब केवल 3 स्थानीय आतंकी ही एक्टिव हैं. वहीं, पुलवामा में कुल 6 स्थानीय आतंकी एक्टिव हैं.

Pulwama Encounter: पुलवामा एनकाउंटर हुआ बंद, एक आतंकी ढेर...

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अरिहाल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ बंद हो गई है. दरअसल, गुरूवार रात तकरीबन 8 : 30 बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई. जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था. 

सुरक्षाबलों को मिली थी खूफिया जानकारी

गौरतलब है कि कल रात भारतीय सुरक्षाबलों की 44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों को पुलवामा के अरिहाल इलाके में के छिपे होने के सूचना मिली. जिसके बाद सेना ने CRPF और जम्मू-कश्मीर पुलिस बल के साथ मिलकर एक ज्वॉइंट ऑपरेशन शुरू किया था. 

आतंकी किफायत अय्यूब अली ढेर

कल रात हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी किफायत अय्यूब अली को मार गिराया है. किफायत अय्यूब शोपियां जिले का रहने वाला है. सूत्रों के मुताबिक किफायत ने हाल ही में एक आतंकी संगठन से जुड़ा था. आपको बता दें कि ये आतंकी अरिहाल में मुठभेड़ वाले इलाके में पड़ने वाले नाले के किनारे बने एक ठिकाने में छिपे थे. सुरक्षाबलों ने इस इलाके में एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया. जिसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी की. जवाबी कार्वाई में सेना के जवानों ने अतंकी को ढेर कर दिया.   

पुलवामा और शोपियां में 9 आतंकी एक्टिव

वहीं, सूत्रों कि माने तो इस आतंकी के ढेर होने के बाद, शोपियां जिले में अब केवल 3 स्थानीय आतंकी ही एक्टिव हैं. वहीं, पुलवामा में कुल 6 स्थानीय आतंकी एक्टिव हैं.

Latest news

Powered by Tomorrow.io