Pulwama Job Fair: पुलवामा में जॉब फेयर की शुरूआत, कई नौजावों को मिली नौकरी...

Job Fair in Pulwama: गवर्नमेंड डिग्री कॉलेज में लगे इस जॉब मेले में सरकारी और प्राइवेट इंश्योरेंस कम्पनियों ने अपने स्टॉल्स लगाए. वहीं, इस जॉब फेयर में सौ से ज्यादा नौजवान लड़के लड़कियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया.

Pulwama Job Fair: पुलवामा में जॉब फेयर की शुरूआत, कई नौजावों को मिली नौकरी...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में तालीम याफ्ता नौजवानों को रोजगार के बेहतर मौके मिले इसके पेशनजर जिला इन्तेजामिया की तरफ से अलग अलग किस्म के प्रोग्राम चलाए जा रहे हैं. 

इसके लिए जम्मू-कश्मीर के भी जिलों में डिस्ट्रिक्ट एम्प्लॉयमेंट एंड काउंसलिंग सेंटर बनाए गए हैं. वहीं, शनिवार को पुलवामा में डिस्ट्रिक्ट एम्प्लॉयमेंट एंड काउंसलिंग सेंटर की तरफ से इसी तरह के एक जॉब मेले का इनेकाद किया गया. 

गवर्नमेंड डिग्री कॉलेज में लगे इस जॉब मेले में सरकारी और प्राइवेट इंश्योरेंस कम्पनियों ने अपने स्टॉल्स लगाए. वहीं, इस जॉब फेयर में सौ से ज्यादा नौजवान लड़के लड़कियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया. 

अपको बता दें कि इस जॉब फेयर में हिस्सा लेने वाले नौजवानों ने कई स्टाल्स पर इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू के बाद कुछ नौजवानों को डिग्री और काबलियत के लिहाज़ उन्हे जॉब भी ऑफर की गई. वहीं, मकामी नौजवानों ने सेंटर की इस पहल का खैरमकदम करते हुए अफसरान का शुक्रिया भी अदा किया.

Latest news

Powered by Tomorrow.io