Rajouri Accident: राजौरी हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे डिप्टी कमिश्नर, ली इलाज की अपडेट...

DC Rajouri Road Accident: राजौरी के उपायुक्त ने GMC एसोसिएटेड अस्पताल का किया दौरा. ठंडी कस्सी दुर्घटना के घायलों से की मुलाकात. जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एक भीषण सड़क हादसा पेश आया था. हादसे में एक यात्री की मौत और 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं.

Rajouri Accident: राजौरी हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे डिप्टी कमिश्नर, ली इलाज की अपडेट...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में भीषण सड़क हादसा पेश आया है. इस हादसे में एक यात्री की मौत और 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं. जिसके बाद राजौरी के डिप्टी कमिश्नर विकास कुंडल ने GMC एसोसिएटेड अस्पताल का दौरा किया. दरअसल, बुधवार सुबह राजौरी के ठंडी कस्सी में एक तेज रफ्तार मिनी केंटर बस दो गाड़ियों से टकराकर पलट गई थी.

जिसके बाद हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान शुरू किया. साथ ही स्थानीय पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी. सूचना के मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने हादसे में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. 

गौरतलब है कि इस हादस के दौरान बस में स्कूली बच्चे भी मौजूद थे. अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक (Medical Superintendent) ने उपायुक्त (Deputy Commissioner) को पच्चीस घायलों के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी दी.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह पुंछ-राजोरी हाईवे पर मंजाकोट से राजोरी की ओर जा रही एक तेज रफ्तार मिनी केंटर बस (Mini Bus) पलट गई. बता दें के पलटने से पहले ये बस दो कारों से टकराई. जिसके बाद ये बस पलट गई. 

बता दें कि राजौरी-पुंछ हाईवे पर मौजूद ठंडी कस्सी राधा स्वामी भवन के पास ये बस हादसा हुआ. मिनी कैंटर बस में कुल 35 लोग सवार थे, स्कूली बच्चों भी शामिल हैं. इनमें से 25 यात्रियों को चोट पहंची है. 

गौरतलब है कि हादसे में कई यात्रियों को गंभीर चोट पहुंची है. वहीं, एक की मौके पर ही मौत हो गई. गौरतलब है कि हादसे में घायल यात्रियों को इलाज के लिए राजौरी के GMC पहुंचाया गया है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io