Rajouri Attack: हमले के चौथे दिन बाद भी जारी है, सर्च ऑपरेशन, ड्रोन और हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद...

Poonch Terrorist Encounter: जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ में दहशतगर्दों की खोज में सिक्योरिटी फोर्सेज़ का तलाशी अभियान लगातार चौथे दिन भी जारी है. फिलहाल, राजौरी और पुंछ में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद हैं.

Rajouri Attack: हमले के चौथे दिन बाद भी जारी है, सर्च ऑपरेशन, ड्रोन और हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ में दहशतगर्दों की खोज में सिक्योरिटी फोर्सेज़ का तलाशी अभियान लगातार चौथे दिन भी जारी है. फिलहाल, राजौरी और पुंछ में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद हैं. 

गौरतलब है कि रविवार को सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने ज़मीनी अभियान के साथ ड्रोन और हेलीकॉप्टर की मदद से राजौरी और पुंछ के घने जंगलों में दहशतगर्दों की तलाश की. 

आपको बता दें कि 21 दिसंबर की शाम तकरीबन 3:45 बजे राजौरी/पुंछ के सुरनकोट उपखंड में डेरा की गली और बुफलियाज़ के बीच घने जंगलों में दानार सवानिया मोड़ पर दहशतगर्दों ने घात लगाकर सेना की गाड़ी पर हमला कर दिया था. आतंकियों के इस हमले में 4 जवान शहीद हो गए थे, जबकि दो जवान ज़ख़्मी हैं.

पुंछ जिले की सुरनकोट स्थित बुफलियाज़ थाना मंडी मार्ग पर यानी डेरा की गली में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन आज चौथे दिन भी जारी है. बता दें कि आतंकियों की धरपकड़ के लिए भारतीय सेना बड़े पैमाने पर लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है.

जानकारी के मुताबिक, सेना के दो वाहनों पर आतंकियों ने घात लगा कर हमला किया था. जिसमें चार जवान शहीद और 3 जवान घायल हुए थे. उसके बाद लगातार तलाशी जारी है, उस मार्ग को भी बंद किया गया है. वहीं, सेना के बड़े अधिकारी और DGP इस ऑपरेशन को खुद मॉनिटर कर रहे हैं.

वहीं, सुरक्षा कारणों के चलते दो दिन से राजौरी और पुंछ में इंटरनेट सेवाएं भी बंद की गई हैं. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io