Canal cleaning:बडगाम के ओमपोरा निवासियों की मांग, सिंचाई विभाग से नहर सफाई में सहायता की अपील

ओमपोरा बाजार मोहल्ला के निवासियों ने एलजी प्रशासन से इलाके में गुजरने वाली स्थानीय नहर की सफाई की मांग को पूरा करने की अपील की है

Canal cleaning:बडगाम के ओमपोरा निवासियों की मांग, सिंचाई विभाग से नहर सफाई में सहायता की अपील

 ओमपोरा बाजार मोहल्ला के निवासियों ने एलजी प्रशासन से इलाके में गुजरने वाली स्थानीय नहर की सफाई की मांग को पूरा करने की अपील की है.निवासियों ने बताया कि नहर गंदी होने के कारण उसमे होने वाली दुर्गंध से उन्हें काफी  समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और सिंचाई विभाग इसका कोई समाधान  नहीं कर रहा है. निवासियों ने यह भी बताया कि उन्होंने नहर की सफाई की मंजूरी के लिए विभाग से कई बार संपर्क किया, लेकिन कोई उपयोगी प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

सिंचाई बडगाम के कार्यकारी अभियंता का कहना है कि विभाग ने नहर की सफाई को मंजूरी दे दी है लेकिन लोगों ने सफाई के बाद नहर में फिर कचरा फेंक दिया है. उन्होंने आगे यह भी कहा कि विभाग इसे फिर से साफ करेगा लेकिन लोगों को भी नागरिक भावना विकसित करनी होगी और नहरों में कचरा फेंकना बंद करना होगा. इतना ही नही सिंचाई बडगाम के कार्यकारी अभियंता ने आगे यह भी कहा कि अब सफाई करवाने के बाद जो भी नहर में फिर से कचरा फेकेगा विभाग उनके  खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगा.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io