Road safety : राजौरी में इस तरह दिया गया सड़क सुरक्षा का संदेश...

Road safety Month : इस मौके पर राजौरी के एआरटीओ पवन शर्मा  ने कहा कि, वाहन चलाते वक्त दो पहिया वाहन चालकों को हमेशा हेलमेट पहनकर चलना चाहिए. साथ ही, सड़क सुरक्षा और यातायात के नियमों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी भी दी.

Road safety : राजौरी में इस तरह दिया गया सड़क सुरक्षा का संदेश...

जम्मू Road Safety: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा महीने के तहत नौशहरा सब डिविज़न इलाके के बस अड्डे पर यातायात विभाग द्वारा जागरुकता कैंप का आयोजन किया गया. इस दौरान लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया गया.   

इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में ARTO राजौरी पवन कुमार शर्मा के साथ सेरी ब्लॉक डीडीसी संगीता शर्मा मौजूद रहीं. इस मौके पर राजौरी के एआरटीओ पवन शर्मा  ने कहा कि, वाहन चलाते वक्त दो पहिया वाहन चालकों को हमेशा हेलमेट पहनकर चलना चाहिए. साथ ही, सड़क सुरक्षा और यातायात के नियमों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी भी दी. लोगों को हेलमेट पहनने, सीट बेल्ट पहनने, ओवर स्पीडिंग, ड्रिंक ड्राइव आदि न करने की सलाह दी गई. 

यही नहीं, इस मौके पर यातायात विभाग द्वारा यहां मेडिकल कैंप भी लगाया गया जिसमें वाहन चालकों और सह चालकों की मेडिकल जांच की गई. 

आपको बता दें कि पूरे देश में 15 जनवरी से 14 फ़रवरी 2024 तक सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है. जिसके तहत हर जगह पर यातायात विभाग के जानिब से जागरुकता कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इन शिविरों और कार्यक्रमों के जरिए लोगों को जागरुक किया जा रहा है कि वो गाड़ी चलाते समय पूरी एहतियात बरतें और ट्रैफिक के नियमों का पालन करें. . 

राजौरी में आयोजित हुए इस यातायात जागरुक शिविर में भी लोगों से ये अपील की कई कि वो यातायात के नियमों का पालन पूरी ईमानदारी से करें ताकि किसी भी तरह की दुर्घटना न हो.  
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io