Samba Mela: भगवान नरसिंह के मेले में श्रद्धालुओं ने मांगी देश में शांति की दुआएं...

Samba Narsingh Mela: सांबा के घगवाल में मौजूद भगवान नरसिंह के मंदिर में 8 दिनों तक चलने वाले रथ खड़े मेले का शुक्रवार सुबह आग़ाज़ हो गया है. शुक्रवार सुबह भगवान नरसिंह की झांकी के साथ इस मेले का आग़ाज़ हुआ.

Samba Mela: भगवान नरसिंह के मेले में श्रद्धालुओं ने मांगी देश में शांति की दुआएं...

Jammu and Kashmir: सांबा के घगवाल में मौजूद भगवान नरसिंह के मंदिर में 8 दिनों तक चलने वाले "रथ खड़े" मेले का शुक्रवार सुबह आग़ाज़ हो गया है. शुक्रवार सुबह भगवान नरसिंह की झांकी के साथ इस मेले का आग़ाज़ हुआ. 

वहीं, डीडीसी सद्र केशव दत्त शर्मा समेत मन्दिर कमेटी, ज़िला प्रशासन और सांबा के SSP ने मंदिर पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया. बता दें कि जम्मू कश्मीर के अलावा मुल्कभर से हज़ारों अक़ीदतमंद मेले में पहुंच रहे हैं. 

मेले के आग़ाज़ के साथ ही मंदिर में दर्शन करने पहुंचे भक्तों ने भगवान नरसिंह से अपनी दुआएं की. लोगों ने मुल्क में आपसी भाईचारे और तरक़्क़ी की दुआएं भी मांगी. वहीं, टूरिस्ट डिपार्टमें की ओर से यहां आने वाले श्रद्धालुओं के लिए कल्चरल प्रोग्राम के ख़ास इंतेज़ाम किए गए हैं. 

इसके अलावा मंदिर प्रशासन ने यहां आने वाले भक्तों के लिए लंगर के इंतेज़ाम किए हैं. इसके साथ-साथ पुलिस महकमें द्वारा इस पूरे मेले में सिक्योरिटी के पुख़्ता बंदोबस्त किए गए हैं. 

 

Latest news

Powered by Tomorrow.io