जम्मू में राम मंदिर पर हिंदू संत साहिल महाराज ने कही बड़ी बात, बोले, 'इस वजह से बना है मंदिर... '

जम्मू में कथा व्यास बाल संत साहिल जी महाराज ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम की मूर्ति स्थापना को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आखिर किस वजह से अयोध्या में बन रहा है राम मंदिर.

जम्मू में राम मंदिर पर हिंदू संत साहिल महाराज ने कही बड़ी बात, बोले, 'इस वजह से बना है मंदिर... '

जम्मू Sant Sahil Maharaj on Ram Mandir : हिंदू संत साहिल महाराज ने राम मंदिर को लेकर की जम्मू में बड़ी बात कही है और बताया है कि आखिर किस वजह से बन रहा है राम मंदिर. 

दरअसल जम्मू में कथा व्यास बाल संत साहिल जी महाराज ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम की मूर्ति स्थापना को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि राम मंदिर हिंदू संतों की तपस्या और परिश्रम का फल है. 

मीडिया से बात करते हुए बाल संत साहिल जी महाराज ने कहा कि लाखों साधु संतों के बलिदान का नतीजा है कि भगवान राम की मूर्ति मंदिर में लगने जा रही है. यही नहीं, उन्होंने कहा कि भगवान तो कण कण में बसे हैं लेकिन भगवान के गर्भगृह में उनकी स्थापना होना, ऐसा लग रहा है जैसे ये कई हजार साल के बाद हो रहा है.

यही नहीं, इस कॉफ्रेंस के के जरिए संत साहिल महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी शुक्रियाअदा किया और कहां की उन्हीं के अथक प्रयास से भगवान राम का मंदिर एक बार फिर से तैयार हो रहा है. 

साहिल जी महाराज ने कहा कि ये मुमकिन नहीं की हर कोई अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति स्थापना के कार्यक्रम में शामिल हो सके ऐसे में उन्होंने लोगों से ये आग्रह किया है कि वो अपने घरों में जैसे दीपावली मनाते हैं वैसे ही पूरा एक पर्व मनाएं और भगवान श्री राम जी की मूर्ति स्थापना को लेकर सब एकत्रित होकर जश्न मनाएं. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io