Science and Technology: बडगाम में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत जागरूकता प्रोग्राम...

Viksit Bharat Sankalp Yatra: इस यात्रा के जरिए एक सरकारी वैन लोगों को सरकारी फ़लाही स्कीमों के बारे में जानकारी दी जा रही है. इसका मक़सद लोगों की ज़िन्दगी बेहतर बनाना और सोसियो-इकोनॉमी को बेहतर बनाना है.

Science and Technology: बडगाम में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत जागरूकता प्रोग्राम...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बडगाम डीसी कॉम्प्लेक्स में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत एक प्रोग्राम में कमिश्नर सेक्रेट्री साइंस एंड टेक्नॉलॉजी सौरभ भगत ने शिरकत की. दरअसल, पूरे मुल्क में Viksit Bharat Sankalp Yatra के तहत लोगों में सरकारी योजनाओं को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के जरिए लोगों को सरका द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाओं को लेकर जागरूक किया जा रहा है.

इस यात्रा के जरिए एक सरकारी वैन लोगों को सरकारी फ़लाही स्कीमों के बारे में जानकारी दी जा रही है. इसका मक़सद लोगों की ज़िन्दगी बेहतर बनाना और सोसियो-इकोनॉमी को बेहतर बनाना है. 

आपको बता दें कि इस Viksit Bharat Sankalp Yatra के दौरान लोगों को कई सरकारी स्कीमों के साथ healthcare programs के बारे में भी जानकारी दी गई. 

वहीं, इस प्रोग्राम में डिप्टी कमिश्नर अक्षय लाब्रू के अलावा बडगाम के ADDC, PRI नुमाईंदे और अन्य आला अफ़सरान के साथ बड़ी तादाद में लोग शामिल हुए और यात्रा का फ़ायदा उठाया. कमिश्नर सेक्रेट्री मुख़्तलिफ महकमों के ज़रिए लगाए गए, स्टॉल्स का मुआयना किया और अफ़सरान को यात्रा के तईँ लोगों में बेदारी मुहिम और तेज़ करने की अपील की. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io