Target Killing : श्रीनगर में टारगेट किलिंग के बाद सेना मुस्तैद; छोटी बस्तियों और श्रमिकों वाले इलाके में सिक्योरिटी बढ़ी

Srinagar Target Killing : गुरुवार देर शाम कश्मीर रेंज के आईजी बीके विरदी और मंडलायुक्त विजयकुमार बिधुड़ी समेत सभी जिला उपायुक्तों, जिला एसएसपी और अन्य संबंधित अधिकारियों की मीटिंग हुई. जिसके बाद पूरे इलाके की सुरक्षा का निरीक्षण किया गया और फिर ये फैसला लिया गया कि वादी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाए.

Target Killing : श्रीनगर में टारगेट किलिंग के बाद सेना मुस्तैद; छोटी बस्तियों और श्रमिकों वाले इलाके में सिक्योरिटी बढ़ी

जम्मू कश्मीर Target Killing : श्रीनगर में टारगेट किलिंग में पंजाब के 2 युवकों की मौत के बाद पुलिस और सेना पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है और वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दरअसल गुरुवार देर शाम कश्मीर रेंज के आईजी बीके विरदी और मंडलायुक्त विजयकुमार बिधुड़ी समेत सभी जिला उपायुक्तों, जिला एसएसपी और अन्य संबंधित अधिकारियों की मीटिंग हुई. जिसके बाद पूरे इलाके की सुरक्षा का निरीक्षण किया गया और फिर ये फैसला लिया गया कि वादी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाए. 

जानकारी के मुताबिक खासतौर पर अल्पसंख्यक बस्तियों और श्रमिकों की आबादी वाले इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है. यही नहीं, बताया तो ये भी जा रहा है कि सेना के साथ मिलकर पुलिस ने कई जगहों में स्पेशल नाके भी लगाए हैं. साथ ही सुरक्षाबलों भी कई इलाकों में तैनात किए गए हैं ताकि और कोई आतंकी हमला न हो. इसके अलावा संदिग्ध तत्वों की निगरानी की जा रही है और पूछताछ भी की जा रही है. 

आपको बता दें कि बुधवार को श्रीनगर के शालाकदल में पंजाब के दो युवकों पर आंतकी हमला हुआ था. एक श्रमिक की मौत पर ही हो गई थी जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. इससे पहले भी जम्मू कश्मी में टारगेट किलिंग हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक पिछले साल मई और अक्टूबर महीने में दो युवकों की हत्था हुई थी. जबकि जुलाई में गागरन शोपियां में आतंकियों के हमले में 3 श्रमिक जख्मी हुए थे. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io