Shopian Police : शोपियां पुलिस ने ड्रग तस्कर को पकड़ा; करोड़ो रूपये की हेरोइन बरामद

Shopian Drug Peddler : जम्मू कश्मीर के शोपियां से बड़ी खबर सामने आई हैं. यहां एक बड़ा ड्रग पेडलर पुलिस के हत्थे चढ़ा है. जानकारी के मुताबिक इस ड्रग पेडलर की गिरफ्तारी शोपियां में एक चेक पोस्ट पर चैकिंग के दौरान की गई. 

Shopian Police : शोपियां पुलिस ने ड्रग तस्कर को पकड़ा; करोड़ो रूपये की हेरोइन बरामद

शोपियां Drug Peddler Arrested : जम्मू कश्मीर के शोपियां से बड़ी खबर सामने आई हैं. यहां एक बड़ा ड्रग पेडलर पुलिस के हत्थे चढ़ा है. जानकारी के मुताबिक इस ड्रग पेडलर की गिरफ्तारी शोपियां में एक चेक पोस्ट पर चैकिंग के दौरान की गई. 

इस ड्रग तस्कर की पहचान अब्दुल रशीद लोन के नाम से हुई है. बताया जा रहा है कि अब्दुल रशीद बारामूला के सारेपोरा बुदान का रहने वाला है. गिरफ्तारी के दौरान अब्दुल के पास से पुलिस को हेरोइन जैसे पदार्थ भी बरामद हुए हैं जिसकी मार्केट वेल्यू करोड़ रुपये की है. जानकारी के मुताबिक अब्दुल पर NDPS Act की धारा 8/21 के तहत मामला दर्ज किया गया है और फिल्हाल वो सलाखों के पीछे है. 

आपको बता दें कि पिछले काफी वक्त से शोपियां में एसएसपी तनुश्री (IPS) की देखरेख में पुलिस द्वार 'ड्रग फ्री शोपियां' अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत जिला पुलिस नशीली दवाओं के तस्करों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. यही नहीं, कहा तो ये भी जा रहा है कि ड्रग तस्कर के मामले में जिले में कई लोगों की गिफ्तारी भी की जा चुकी है. 

इस ऑपरेशन के तहत ही शोपियां पुलिस ने जब यहां की फल मंडी अगलार में नाका चेकिंग लगाई तो उस दौरान वहां से इस ड्रग पेडलर को गिफ्तार किया गया. तलाशी के दौरान अब्दुल के पास से पुलिस को 700 ग्राम हेरोइन जैसा पदार्थ भी बरामद हुआ है. फिल्हाल पुलिस अब्दुल से पूछताछ कर रही है. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io