Shopian Police: शोपियां पुलिस का नशे के खिलाफ महायुद्ध; 98 मामले दर्ज, 126 तस्कर हुए गिरफ्तार

एसएसपी शोपियां ने मीडिया को नशे के खिलाफ चल रहे अभियान के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने नशे के खिलाफ एक महायुद्ध शुरू किया है, जिसमें अब तक 98 मामले दर्ज किए गए हैं.

Shopian Police: शोपियां पुलिस का नशे के खिलाफ महायुद्ध; 98 मामले दर्ज, 126 तस्कर हुए गिरफ्तार

एसएसपी शोपियां ने मीडिया को नशे के खिलाफ चल रहे अभियान के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शोपियां पुलिस ने नशे के खिलाफ एक महायुद्ध शुरू किया है, जिसमें अब तक 98 मामले दर्ज किए गए हैं. 
एसएसपी शोपियां आईपीएस तनौश्रे ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि शोपियां पुलिस नशे के खिलाफ बहुत संवेदनशील और प्रतिबद्ध है. उन्होंने इस अभियान के तहत 98 सफल एंटी ड्रग ऑपरेशन किए हैं, जिसमें ड्रग तस्करों की बड़ी खेप भी बरामद की गई है. इस अभियान के दौरान, 126 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया गया है और 13 तस्करों पर एनटीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एसएसपी शोपियां ने यह भी कहा कि शोपियां पुलिस ने इस महायुद्ध के लिए अपने स्रोत तैयार किए हैं और कोई भी ड्रग तस्कर या व्यापार में शामिल कोई भी व्यक्ति बच नहीं पाएगा. वह नशे के खिलाफ लड़ाई में जिले के हर कोने में कड़ी कार्रवाई करेंगे और जल्द ही ड्रग तस्करों की संपत्तियों को भी जब्त करेंगे. उन्होंने ड्रग्स के व्यापार से अपनी संपत्ति अर्जित करने वालों को भी चेताया है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io