Jammu Kashmir Weather: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में बर्फबारी और बारिश, जाने मौसम का हाल

Jammu Kashmir Weather: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में बादल छाए हुए हैं. सुबह किन्हीं जगहों पर बारिश और बर्फबारी हुई है. मौसम विभाग ने 24 घंटों का अर्लट जारी किया है. मौसम विभाग का मानना है कि फरवरी के पहले सप्ताह तक घाटी के अधिकांश स्थानों पर हल्की बर्फबारी होगी.

Jammu Kashmir Weather: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में बर्फबारी और बारिश, जाने मौसम का हाल

Jammu Kashmir Weather Update: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में बर्फबारी और बारिश हुई, वहीं, मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान और अधिक बारिश होने की भविष्यवाणी की है. मौसम विभाग की मानें तो दिन के वक्त बादल छाए रहे गए और अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी की भी संभावना है. 

अधिकारियों ने कहा कि उत्तर-पश्चिम और दक्षिण कश्मीर के ऊंचे इलाकों में मध्यम से भारी बर्फबारी की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक 31 जनवरी से 4 फरवरी तक दिन के दौरान मौसम आमतौर पर बादल छाए रहने की उम्मीद है, 31 जनवरी की दोपहर और शाम से 4 फरवरी की दोपहर तक जारी रहने की उम्मीद है. वहीं, मैदानी इलाकों में बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में और बारिश होने की भविष्यवाणी की है और अगले 24 घंटों के लिए तापमान में गिरावट का संकेत दिया है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io