Jammu-Kashmir Weather Update: जम्मू-कश्मीर के पहाड़ी इलाके के कई हिस्सों में बर्फबारी जारी, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

Jammu-Kashmir Weather: जम्मू-कश्मीर के पहाड़ी इलाके में हिमपात जारी है. अगले दो दिन भी हल्की बर्फबारी और वर्षा की संभावना है.

Jammu-Kashmir Weather Update: जम्मू-कश्मीर के पहाड़ी इलाके के कई हिस्सों में बर्फबारी जारी, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

Jammu-Kashmir Weather Update: जम्मू-कश्मीर में पहाड़ी इलाके के कुछ निचले इलाकों में भी हिमपात लगातार जारी है. श्रीनगर में दिनभर बर्फबारी हुई है. जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर कई इलाकों में बर्फबारी के बाद भी यातायात सुचारु रहा. कश्मीर को पुंछ के साथ जोड़ने वाला मुगल रोड आठवें दिन और किश्तवाड़-अनंतनाग को जोड़ने वाला सिंथनटाप मार्ग 15 दिन से अधिक वक्त के बाद भी बंद रहा है. श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग भी बर्फबारी की वजह से यातायात के लिए बंद है.

जम्मू समेत कई निचले इलाकों में बादल छाए रहे हैं और बीच में बर्फबारी भी होती रही है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिन भी बर्फबारी और बारिश होने की संभावना जताई जा रही है.  इसके अलावा 6 फरवरी से 13 फरवरी तक मौसम शुष्क रहेगा. जम्मू में पर्यटन स्थल पत्नीटाप और नत्थाटाप में बर्फबारी देखने के लिए काफी सैलानी पहुंचे और बर्फबारी का लुफ्त उठाया. जिस वजह से जाम की स्थिति बन गई. 

वहीं, कई जगहों पर भी बर्फ की वजह से फिसलन हो गई. जम्मू-श्रीनगर हाईवे दो दिनों तक बंद रहने के बाद शुक्रवार दोपहर को यातायात के लिए खुलना था. लेकिन ऐसा नही हुआ है. बर्फबारी की वजह से रास्ता बंद कर दिया गया है. रास्ते में कई जगह फिसलन की वजह से यातायात विभाग ने चालकों को सावधानी बरतने और सावधानी से गाड़ी चलाने की सलाह दी है. कश्मीर में श्रीनगर, बांडीपोरा, गुलमर्ग और पहलगाम से लेकर एलओसी से सटे गुरेज बर्फबारी लगातार जारी है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io