Srinagar Attack: श्रीनगर आतंकी हमला में घायल रोहित ने अस्पताल में तोड़ा दम, पुलिस ने की इलाके की घेराबंदी...

Terrorist Attack in Srinagar: पुलिस ने घटना पर संज्ञान लेते हुए, हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है. आपको बता दें कि कश्मीर में किसी गैर-स्थानीय पर आतंकवादियों द्वारा किया गया, यह साल 2024 का पहला हमला है. गौरतलब है कि बीते साल आतंकवादियों ने अनंतनाग और शोपियां सहित घाटी के अलग-अलग जिलों में गैर-स्थानीय श्रमिकों पर कई हमले किए थे.

Srinagar Attack: श्रीनगर आतंकी हमला में घायल रोहित ने अस्पताल में तोड़ा दम, पुलिस ने की इलाके की घेराबंदी...

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमले में घायल पंजाब के रोहित नहीं रहे. दरअसल, श्रीनगर के हब्बा कदल, करफाली इलाके में पंजाब से ताल्लुक रखने वाले दो श्रमिकों पर हमला किया. हमले में की गई गोलीबारी में एक श्रमिक की मौके पर ही जान चली गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ. 

गौरतलब है कि घायल रोहित को आनन फानन में श्रीनगर के SMHS अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज किया जा रहा था. लेकिन गुरूवार, सुबह रोहित ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने दोनों श्रमिकों पर AK राइफल से हमला किया था. 

अमृतसर से ताल्लुक रखते हैं दोनों मृतक 

अधिकारियों ने इस मामले में जानकारी दी कि अमृतसर के रहने वाले अमृतपाल सिंह की शाम करीब सात बजे हब्बा कदल में गोलीबारी के दौरान मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि 27 वर्षीय रोहित माशी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. आपको बता दें कि  रोहित और अमृतपाल सिंह दोनों ही पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं. रोहित को उसके पेट में गोली लगी थी. जिसके बाद, श्रीनगर के SMHS अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है.

गैर-स्थानीय पर हमले का पहला मामला

आपको बता दें कि पुलिस ने घटना पर संज्ञान लेते हुए, हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है. आपको बता दें कि कश्मीर में किसी गैर-स्थानीय पर आतंकवादियों द्वारा किया गया, यह साल 2024 का पहला हमला है. गौरतलब है कि बीते  साल आतंकवादियों ने अनंतनाग और शोपियां सहित घाटी के अलग-अलग जिलों में गैर-स्थानीय श्रमिकों पर कई हमले किए थे.
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io