Srinagar: बांदीपोरा में लश्कर के आतंकी का मकान अटैच, टेरर फंडिंग का था पूरा मामला...

LET Terrorist Properties Attached In Bandipore: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बांदीपोरा में लश्कर के आतंकी इरफान अहमद बट के मकान को अटैच किया है. आपको बता दें कि पुलिस ने ये कार्रवाई सभी कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद की है. पुलिस ने बताया कि मंगलवार को लेश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-E-Taiba) के आतंकी की 14 मरला जमीन अटैच की गई.

Srinagar: बांदीपोरा में लश्कर के आतंकी का मकान अटैच, टेरर फंडिंग का था पूरा मामला...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद की जड़ें काटने का काम जारी है. भारतीय जांच एजेंसियां, सुरक्षाबल और जम्मू-कश्मीर पुलिस पूरी सतर्कता के साथ काम कर रही हैं. घाटी से आतंकवाद से जुड़े हर आरोपी पर कार्रवाई की जा रही है. ऐसी ही एक कार्रवाई में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक आतंकी की जमीन अटैच की. दरअसल, बुधवार को पुलिस ने बांदीपोरा में लश्कर के आतंकी की जमीन जब्त की.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बांदीपोरा में लश्कर (Lashkar-E-Taiba) के आतंकी इरफान अहमद बट का मकान अटैच किया है. आपको बता दें कि पुलिस ने ये कार्रवाई सभी कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद की है. इरफान अहमद बट को आतंकी फंडिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि बुधवार को लेश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-E-Taiba) के आतंकी की 14 मरला जमीन अटैच की गई. पुलिस ने बांडीपोरा के अष्टेंगू में इरफान अहमद के मकान और उससे सटी जमीन को जब्त कर लिया है. बता दें कि पुलिस की ये कार्रवाई घाटी में आतंकवाद और उसके पारिस्थितिक तंत्र को जड़ से खत्म करने के लिए की गई है. 

पाकिस्तान में है इरफान का भाई 

गौरतलब है कि इस वक्त इरफान अहमद जेल में है. उसे आतंकी फंडिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की जांच के मुताबिक उसने यह संपत्ति आतंकी फंडिंग के जरिए से जुटाई है. पुलिस के मुताबिक, 23 साल पहले इरफान का भाई पाकिस्तान भाग गया था. जहां से वो घाटी में आतंकवाद के नेटवर्क को स्थापित कर रहा था. इसके अलावो वो कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम भी देता था. इस दौरान, इरफान अहमद बट अपने भाई से लगातार संपर्क में था. 

इरफान अहमद बट पर आरोप है कि उसने अपनी संपत्ति आतंकी फंडिंग से ही जमा की है. साथ हो वो अपने भाई के साथ आतंकी गतिविधियों में भी शामिल था. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io