Landslide : भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर हाईवे दूसरे दिन भी बंद; 400 से ज्यादा वाहन फंसे

Srinagar-Jammu national Highway Closed : आपको बता दें कि भूस्खलन के मलबे को हटाने का काम काफी तेज़ी से चल रहा है. अधिकारी पूरी कोशिश में जुटे हैं कि मलबे को जल्द से जल्द हटाया जा सके जिससे देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाले हाईवे पर यातायात फिर से बहाल हो. 

Landslide : भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर हाईवे दूसरे दिन भी बंद; 400 से ज्यादा वाहन फंसे

जम्मू कश्मीर Landslide : गुरुवार को जम्‍मू कश्‍मीर के रामबन जिले में भारी बारिश की वजह से जगह जगह लैंडस्लाइ़ड हुई. इसके कारण जहां शेरबीबी में सड़क धंस गई तो वहीं दूसरी तरफ जम्मू-श्रीनगर हाईवे बंद रहा. लेकिन अब इस मामले में ताज़ा अपडेट ये सामने आया है कि दूसरे दिन भी जम्मू-श्रीनगर हाईवे को बंद है. 

आपको बता दें कि भूस्खलन के मलबे को हटाने का काम काफी तेज़ी से चल रहा है. अधिकारी पूरी कोशिश में जुटे हैं कि मलबे को जल्द से जल्द हटाया जा सके जिससे देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाले हाईवे पर यातायात फिर से बहाल हो. 

अधिकारियों ने बताया कि हाईवे पर करीब 400 से ज्यादा वाहन फंसे हैं. उन्होंने बताया कि हाईवे पर शेरबीबी, मागेरकोटे, मेहद कैफेटेरिया और दलवास सहित कई जगहों पर लैंडस्लाइड के बाद गुरुवार को 270 कि.मी. लंबी सड़क यातायात के लिए बंद कर दी गई थी

हालांकि नेशनल हाईवे अथॉरिटी और ट्रैफिक पुलिस इस हाईवे को खोलने के प्रयासों में युद्ध स्तर पर जुट गई है. लेकिन तबतक ट्रैफिक अथॉरिटीज़ ने लोगों को हिदायत दी है कि वो इस हाईवे पर जाने से बचें और अपनी यात्रों को स्थगित कर दें,  जब तक मौसम ठीक ना हो जाए.  

Latest news

Powered by Tomorrow.io