Srinagar Road Accident: श्रीनगर सड़क दुर्घटना में एक की मौत, अन्य 4 घायल...

Srinagar Car accident: सूत्रों के मुताबिक बमना चौक पर एक स्विफ्ट कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कार में सवार सभी पांच लोग घायल हो गए.

Srinagar Road Accident: श्रीनगर सड़क दुर्घटना में एक की मौत, अन्य 4 घायल...

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के बामना इलाके में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. 

सूत्रों के मुताबिक बमना चौक पर एक स्विफ्ट कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कार में सवार सभी पांच लोग घायल हो गए. उन्होंने कहा कि उनमें से तीन को बिमाना के जेवीसी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां, उनमें से एक को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया. बाकी को SMHS अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.

वहीं, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसाल, तीन घायलों को SMHS अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. जिनकी पहचान चट्टाबुल श्रीनगर निवासी इनायत, जाहिद जहूर और हाशिम नजीर के रूप में कर ली गई है.
 
उन्होंने बताया कि बमाना चौक से जेवीसी अस्पताल बमाना लाए गए, घायलों की पहचान मुफीद अहमद मंडूर निवासी पामपुर कदलबल के रूप में हुई है. घायल व्यक्ति को सिक्किम सोरा में स्थानांतरित कर दिया गया. उसकी पहचान चट्टा बुल पानपुर निवासी नजीर अहमद के पुत्र फैयाज नजीर खांडे के रूप में की गई है. 

इसके अलावा, इस हादसे में इयाद बिलाल शांगलू की जान चली गई है. वहीं, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io