SSP Tanu Shree: शोपियां की SSP तनुश्री ने स्कूली बच्चों से मुलाकात, स्कूल की खस्ता हाली पर की बात...

SSP Shopian Visit: स्कूल इंतेज़ामिया ने SSP को स्कूल की बिल्डिंग की खस्ता हाली और दूसरी परेशानियों के बारे में भी बताया. जिसको लेकर SSP ने इलाक़ाई लोगों और स्टूडेंट्स को ये यक़ीन दिलाया कि इस इलाक़े में बच्चों को बेहतर तालीम मिल सके, इसके लिए सरकार की ओर से तमाम कोशिशें की जा रही हैं.

SSP Tanu Shree: शोपियां की SSP तनुश्री ने स्कूली बच्चों से मुलाकात, स्कूल की खस्ता हाली पर की बात...

Jammu and Kashmir: शोपियां की SSP तनुश्री ने मंगलवार को जिले के दूर दराज़ इलाके में बसे पहलीपोरा गांव का दौरा किया. इस दौरान वे यहां एक स्थानीय स्कूल में भी पहुंची. जहां उन्होंने स्कूली बच्चों से मुलाक़ात की और उनकी परेशानियों को सुना.

दरअसल, पहलीपोरा गांव में आयोजित एक पब्लिक मीटिंग प्रोग्राम के दौरान SSP तनुश्री ने ट्राईबल स्टूडेंट्स को गिफ्ट्स और स्टडी मटीरियल किट्स बांटी. इस मौक़े पर स्कूली बच्चों ने रंगारंग प्रोग्राम भी पेश किए. 

वहीं, स्कूल इंतेज़ामिया ने SSP को स्कूल की बिल्डिंग की खस्ता हाली और दूसरी परेशानियों के बारे में भी बताया. जिसको लेकर SSP ने इलाक़ाई लोगों और स्टूडेंट्स को ये यक़ीन दिलाया कि इस इलाक़े में बच्चों को बेहतर तालीम मिल सके, इसके लिए सरकार की ओर से तमाम कोशिशें की जा रही हैं. 

इसके अलावा  SSP तनुश्री ने स्कूल की हालत को लेकर कहा कि जल्द ही स्कूल इंफ्रास्ट्रक्चर को बहतर किया जाएगा. SSP ने पढ़ाई की अहमियत पर ज़ोर देते हुए बच्चों की हौसला अफज़ाई भी की. शोपियां की SSP तनुश्री के दौरे पर इलाक़ाई लोगों ने पुलिस की इस पहल का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने SSP तनुश्री के आने पर अपनी खुशी भी जाहिर की. 
 

Latest news

Powered by Tomorrow.io