Kishtwar Accident : गहरी खाई में गिरी कार; 2 की दर्दनाक मौत और 13 घायल

Horrific Car Accident in Kishtwar : जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम के वक्त ये कार गुलाबगढ़ से 15 सवारियां लेकर हाको गांव के लिए रवाना हुई थी. जैसे ही ये कार कुंडेल गांव से आगे पहुंची तो वहां कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 13 बुरी तरह घायल हो गए.

Kishtwar Accident :  गहरी खाई में गिरी कार; 2 की दर्दनाक मौत और 13 घायल

जम्मू कश्मीर Kishtwar : जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में एक बड़ा हादसा पेश आया है. यहां एक ओवरलोडेट टाटा सूमो कार गहरी खाई में गिर गई जिसमें 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम के वक्त ये कार गुलाबगढ़ से 15 सवारियां लेकर हाको गांव के लिए रवाना हुई थी. कार में सवारियां ओवरोलोड थी. सात की क्षमता वाली कार में 15 लोग सवार थे. लेकिन किसी ने इसपर ध्यान नही दिया. जैसे ही ये कार कुंडेल गांव से आगे पहुंची तो वहां कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि तेरह लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक 15 दिन का शिशु भी शामिल है. 

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों मौके पर पहुंच गए और घायलों को कार से बाहर निकाल कर उन्हें फौरन अस्पताल में शिफ्ट किया.  जहां डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित किया. वहीं घायलों का उपचार जारी है. हालांकि कुछ बेहद गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल किश्तवाड़ रेफर किया गया है. 

Latest news

Powered by Tomorrow.io