Jammu News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुपर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ उद्घाटन

Jammu News:सीमावर्ती जिला पुंछ में ग्रामीण खेलों को बढ़ावा देने के लिए पुंछ सुपर प्रीमियर लीग (एसपीएल 2024) क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन राशिद दोस्तम जिला खजाना अधिकारी पुंछ ने अजाज अहमद डीएसपी ऑपरेशन के साथ स्पोर्ट्स स्टेडियम पुंछ में किया.

Jammu News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ  में सुपर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ उद्घाटन

Jammu News: पुंछ में सुपर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन हुआ. सीमावर्ती जिला पुंछ में ग्रामीण खेलों को बढ़ावा देने के लिए पुंछ सुपर प्रीमियर लीग (एसपीएल 2024) क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन राशिद दोस्तम ने किया. अजाज अहमद डीएसपी भी इस मौके पर मौजूद रहे. 

बता दें, एसपीएल-2024 में पुंछ जिले की कुल ग्यारह टीमों ने भाग लिया. शहीद प्रीमियर लीग का फाइनल अगले महीने खेला जाएगा. इस अवसर पर राशिद दोस्तम मुख्य अतिथि थे. जबकि अजाज अहमद डीएसपी ऑपरेशन ने समारोह की अध्यक्षता की. राशिद दोस्तम ने कहा कि एसपीएल-2023 के आयोजन का हमारा उद्देश्य सीमावर्ती जिले पुंछ से क्रिकेट में प्रतिभाओं की तलाश करना और उन्हें राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का अवसर और मंच प्रदान करना है. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद युवाओं की ऊर्जा को खेलों की बजाय खेलों में लगाना है. उन्होंने कहा कि पुंछ सुपर प्रीमियर लीग में 11 से अधिक टीमें भाग ले रही हैं, इसे युवाओं को बढ़ावा मिलेगा.

Latest news

Powered by Tomorrow.io