Jammu-Kashmir: सुरेश रैना बने जम्मू-कश्मीर के युवा मतदाता ब्रांड एंबेसडर, चुनाव आयोग ने दी जानकारी...

Suresh Raina become Brand Ambassador of J&K EC: जम्मू-कश्मीर में निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना कश्मीर के नौजवानों के बीच खासा मशहूर हैं. इसके अलावा वे भारत के एक सम्मानित व्यक्ति हैं. उनका चेहरा हमारे नौजवान वोटरों पर असर डालेगा.

Jammu-Kashmir: सुरेश रैना बने जम्मू-कश्मीर के युवा मतदाता ब्रांड एंबेसडर, चुनाव आयोग ने दी जानकारी...

Suresh Raina: जम्मू-कश्मीर में निर्वाचन आयोग ने अपने ब्रांड एंबेसडर की घोषणा कर दी है. शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (CEO) पांडुरंग के पॉल ने पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना को जम्मू-कश्मीर में निर्वाचन आयोग का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है. सुरेश रैना को केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के लिए नौजवान मतदाताओं को जागरूक करने के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. 

इसको लेकर जम्मू-कश्मीर में निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना कश्मीर के नौजवानों के बीच खासा मशहूर हैं. इसके अलावा वे भारत के एक सम्मानित व्यक्ति हैं. उनका चेहरा हमारे नौजवान वोटरों पर असर डालेगा. उम्मीद है कि सुरेश रैना का चेहरा जम्मू-कश्मीर के नौजवानों को वोटिंग और चुनाव प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित करेगा. ताकि ज्यादा से ज्यादा नौजवान वोट डालें...

Latest news

Powered by Tomorrow.io