Swift airlift:एयरलिफ्ट कर 4 मरीजों को पहुंचाया अस्पताल; 21 लोगों के लिए मसीहा बने अधिकारी

तत्काल चिकित्सा जरूरतों के प्रति तत्परता दिखाते हुए, जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में अधिकारियों ने मरीज़ो को एयरलिफ्ट कर के जिला मुख्यालय पहुंचाया .

Swift airlift:एयरलिफ्ट कर 4 मरीजों को पहुंचाया अस्पताल; 21 लोगों के लिए मसीहा बने अधिकारी

तत्काल चिकित्सा जरूरतों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए अधिकारियों ने तत्परता दिखाई . अधिकारियों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सोमवार को करनाह से जिला मुख्यालय तक 21 व्यक्तियों को एयरलिफ्ट किया. एयरलिफ्ट होने वाले लोगों में चार मरीज और एक बच्चा शामिल था. इसके अलावा अधिकारियों ने एक बच्चे सहित 21 व्यक्तियों को कुपवाड़ा जिला मुख्यालय पहुंचाया गया. 

अधिकारियों को दृढ़ प्रतिबद्धता
एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि "सावधानीपूर्वक निष्पादित ऑपरेशन में, ग्यारह व्यक्तियों को तंगधार से कुपवाड़ा तक हवाई मार्ग से ले जाया गया, उनमें से चार मरीज़ थे जिन्हें तत्काल चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता थी.  इसके अलावा, दो अलग अलग उड़ानों में 10 व्यक्तियों को कुपवाड़ा से तंगधार ले जाया गया, सभी को उन्नत चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता थी.
यह त्वरित और अच्छी तरह से समन्वित हस्तक्षेप, विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण मौसम की स्थिति के बीच, दूरदराज के क्षेत्रों में त्वरित चिकित्सा सहायता सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय अधिकारियों की दृढ़ प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io