Attack on Army: पुंछ में सेना पर आतंकी हमला, मुठभेड़ शुरू...

Terrorist Attack on Army: पहले आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया और फिर गोलीबारी शुरू की. सेना के जवानों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए हमला बोल दिया है. अब दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरु हो गई है. हालांकि अधिकारी जानकारी आना बाकी है.

Attack on Army: पुंछ में सेना पर आतंकी हमला, मुठभेड़ शुरू...

J&k Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के पुंछ में सैन्य वाहन पर आतंकी हमले ने हर तरफ हड़कंप मचा दिया है.. पुंछ के दोनाड़ इलाके में थानामंडी-बफलियाल सड़क पर ये अटैक तब हुआ जब सैन्य वाहन अपनी मंज़िल की ओर आगे बढ़ रहा था. 

सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि इस हमले में कुछ जवान घायल भी हुए हैं. हालांकि किसी के हताहत होने की आधिकारिक पुष्टि नही हुई है. 

सूत्रों की माने तो स्थिति को भांपते हुए सेना ने मोर्चा संभाल लिया. सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. यही नहीं,  इस घटना की जानकारी पुलिस और सेना के आला अधिकारियों को दे दी गई और मौके पर सेना के अतिरिक्त जवान भी पहुंच गए हैं और पूरे इलाके को घेर लिया है. 

हालांकि, अभी तक इस हमले की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसी जानकारी मिली है कि पहले आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया और फिर गोलीबारी शुरू की. सेना के जवानों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए हमला बोल दिया है. अब दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरु हो गई है. हालांकि अधिकारी जानकारी आना बाकी है 

बता दें कि एक महीने में इस इलाके में सेना पर ये दूसरा हमला है. इससे पहले 19 दिसंबर की रात को पुंछ के सुरनकोट के हेडक्वार्टर के बाहर बने पुलिस आर्म्ड शिविर में बेहद ज़ोरदार धमाका हुआ जिसकी वजह से वहां खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गए. और अब सेना पर इस आतंकी अटैक ने हर तरफ हड़कंप मचा दिया है.

Latest news

Powered by Tomorrow.io